अनजान शख्स से फोन पर क्या बात करती है? इस शक में बेटे ने अपनी ही मां को मार ड़ाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryana Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मर्डर केस सामने आया है. यहां प्रेम संबंध के शक में एक युवक (21) ने अपनी ही विधवा मां को चाकू से कई बार गोदकर मौत की नींद सुला दिया.

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी प्रवेश को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस के अनुसार, प्रवेश को अपनी मां के किसी के साथ रिश्ते में होने का शक था क्योंकि उसने उसे कई बार उसे फोन पर बात करते देखा था. प्रवेश के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत छिपाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

जानें क्या है मामला
पति की मौत के बाद सोना देवी (40) यहां स्थित अपने मायके गढ़ी गांव वापस चली आई थी और एक निजी स्कूल में वार्डन के रूप में काम करती थी. हालांकि, उसने लगभग छह महीने पहले अपनी नौकरी छोड़ दी और उसी गांव में किराए के कमरे में रह रही थी. पुलिस के अनुसार प्रवेश सोनीपत के जटवाड़ा मोहल्ले में रहता था और कभी-कभार अपनी मां से मिलने जाता था. 6 अगस्त को भी वह मां से मिलने आया था और इस दौरान उसने कथित तौर पर अपनी मां पर कई बार चाकू से वार किया और फिर उसका गला घोंट दिया. इसके बाद उसने शव को चारपाई के नीचे छिपा दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

चार दिन बाद बरामद हुआ शव
चार दिन बाद बुधवार को जब कमरे के मालिक ने दुर्गंध की शिकायत की और पुलिस को फोन किया तो सोना देवी का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ. जांच के दौरान सोना देवी के भाई परविंदर ने प्रवेश पर उसकी हत्या का आरोप लगाया. सेक्टर 10 ए थाना के एक अधिकारी ने बताया कि उसे गुरुवार को रोहतक से गिरफ्तार किया गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT