SIDHU MOOSEWALA CASE : तो क्या 27 मई को ही मारा जाता सिद्धू मूसेवाला!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अरविंद ओझा की रिपोर्ट

SIDHU MOOSEWALA CASE : सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाले शूटर और बुलेरों मॉड्यूल के हेड प्रियव्रत फौजी ने पूछताछ में बताया की 27 मई को सिद्धू मुसेवाला अपने घर से सिर्फ एक गाड़ी से निकला था। 27 मई को सिद्धू अकेला गाड़ी में बैठकर निकला था जिसके बाद बुलेरो और कोरोला कार में सवार शूटर सिद्धू के पीछे पड़ गए थे।

सिद्धू किसी केस के सिलसिले में कोर्ट के लिए निकला था और उसकी गाड़ी के पीछे शूटर की गाड़ी ने पीछा करना शुरू कर दिया लेकिन सिद्धू की गाड़ी गांव की सड़क की जगह मेन हाई-वे पर तेजी से चलने लगी और शूटर बहुत दूर तक सिद्धू की गाड़ी का पीछा नहीं कर पाए और प्लान फेल हो गया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तो क्या पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियार पंजाब पहुंचे

गिरफ्तार प्रियव्रत फौजी से पूछताछ के बाद जिस तरह के हथियार, ग्रेनेड लांचर, हैंड ग्रेनेड, इलेक्ट्रोनिक डेटोनेटर और AK-47 जैसी दिखने वाली रायफल बरामद हुई है, ये सभी हथियार इंडियन मेड नहीं है। स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक ऐसे हथियार पिछले दिनों पाकिस्तान से बड़े पैमाने पर ड्रोन से गिराए गए थे। शक है ये हथियार भी उसी खेप का हिस्सा हो।

ADVERTISEMENT

बिश्नोई गैंग पाकिस्तान रूट से हथियार मंगवाता रहा है

ADVERTISEMENT

लारेंस बिश्नोई का पाकिस्तान में अच्छा नेटवर्क है। इसके अलावा पंजाब का गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी पाकिस्तान से ड्रग मंगवाता था जिसके साथ हथियार भी कई बार वो मंगवा चुका है। जग्गू ने पूछताछ में इस बात का खुलासा भी किया था की एक बार उसने पाकिस्तान से 40 पिस्टल मंगवाई थी, जो कि बाद में पकड़ी गई थी। बिश्नोई गैंग पाकिस्तान, मध्य प्रदेश, मुंगेर से हथियार मंगवाता रहा है। बिश्नोई का एक नेटवर्क अमेरिका में भी बैठा हुआ है जो अलग अलग बोर्डर से पंजाब हथियार पहुंचाता है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT