Sidhu Shooters Video: मूसेवाला के मर्डर के बाद बोलेरो गाड़ी में बनाया था शूटरों ने वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Moose Wala Murder: 29 मई को शाम पांच बजे के बाद पंजाब के मानसा ज़िले के जवाहरके गांव के नज़दीक पंजाब के मशूहर सिंगर (Singer) सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से छलनी (shootout) करने के बाद मौका-ए-वारदात (Scene Of Crime) से भागते समय शूटरों (Shooters) की टोली ने कार में जिस तरह से जश्न मनाया उसका एक वीडियो (Video) वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक दो नहीं पूरे पांच पांच शूटर नज़र आ रहे हैं। जो अपने दोनों हाथों में पिस्टल लेकर लहराते दिखाई दे रहे हैं। हरेक के दोनों हाथों में हथियार हैं...

जिस कार में सवार होकर ये शूटर वीडियो बनाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं उसी कार में एक गाना भी बज रहा है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर में जिस मॉड्यूल ने सबसे ज़्यादा बर्बर तरीक़े से गोलियों बरसाकर हत्याकांड को और भी ज़्यादा जघन्य बना दिया वीडियो उसी मॉड्यूल का है जिसका सरगना प्रियव्रत फौजी था।

Sidhu Moose Wala Murder: उस बोलेरो गाड़ी पांच शूटर सवार थे जो सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो रहे थे। वीडियो में शूटरों का लीडर प्रियव्रत फौजी, सचिन चौधरी उर्फ सचिन भिवानी, अंकित सेरसा, कपित पंडित और दीपक मुंडी साफ साफ नजर आ रहे हैं। यही वो पांच किरदार हैं जिनकी पिस्तौल से निकली गोलियों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को सांस तक लेने का मौका नहीं दिया था।
सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में शामिल वो पांच किरदार जिन्होंने 29 मई की शाम को पंजाब के साथ साथ समूचे हिन्दुस्तान को आंसू बहाने पर मज़बूर कर दिया था। वो पांच किरदार जिनके पीछे पंजाब से लेकर देश के अलग असल सूबों की पुलिस 29 मई के बाद पीछे पड़ी हुई थी।
मानसा के पास जवाहरके गांव के नज़दीक इन पांचों ने 29 मई की शाम क़रीब साढ़े पांच बजे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतारा था। उस शूटआउट के बाद ये पांचों के पांचों मौके से फरार हो गए थे।
बोलेरो के बाहर गांव का कच्चा रास्ता इस बात का गवाह है कि इन लोगों ने वारदात को अंजाम देने के बाद सड़क का रास्ता छोड़कर गांव की गलियों के रास्ते फरार हुए थे। और उसी रास्ते में इन पांचों ने अपनी कामयाबी का ये वीडियो बनाया।

ADVERTISEMENT

Sidhu Moose Wala Murder: जिस वक़्त शूटर कार में वीडियो बना रहे थे गाड़ी में पंजाबी गाना रब ने मेहर कर दी चल रहा था। शूटरों की बोलेरो गाड़ी किसी खेत वाले रास्ते से जा रही थी। जिन हथियारों की कातिल शार्प शूटर्स नुमाइश कर रहे हैं, उनका इस्तेमाल मूसेवाला की हत्या में हुआ था। वीडियो में पांचों आरोपी 15 से ज्यादा पिस्टल लहराते दिखे
सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद कातिलों ने जमकर जश्न मनाया था। वे जिस गीत पर झूमे, अब वह खूब चर्चा में भी है। यह गीत काफिला शीर्षक से पंजाबी सिंगर वरिंदर बराड़ ने गाया है जो अप्रैल 2019 में रिलीज हुआ था।
असल में इस गीत के जरिए कातिलों की टोली मूसेवाला की पहचान पुख्ता करने के साथ साथ अपनी कामयाबी की बात कह रहे हैं। दिल्ली पुलिस को बीते रविवार को पकड़े गए शार्प शूटर अंकित सेरसा के मोबाइल से यह वीडियो मिला था। जिसमें अंकित के अलावा सारे शूटर आधुनिक हथियारों के साथ चलती कार में झूमते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो ने सामने आकर एक तरह से पुलिस की मुश्किल काफी हद तक आसान कर दी है...हालांकि ये बात गौर करने वाली है कि ये वीडियो सिर्फ बोलेरो मॉड्यूल का ही है जिसमें पांच शूटर थे...लेकिन अभी दूसरे मॉड्यूल के शूटरों का कहीं कोई अता पता नहीं है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT