Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला पर पहली गोली चलाने वाले गैंगस्टर्स के साथ पुलिस की मुठभेड़, जानें कौन है ये गैंगस्टर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Moose wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Murder) केस के संदिग्धों से पंजाब पुलिस (Punjab Police) की मुठभेड़ की खबर आई है. पंजाब के अमृतसर के अटारी में पाकिस्तान (Pakistan) की सीमा से सटे चिचा भकना गांव में गैंगस्टर्स (Gangsters) के छुपे होने की सूचना थी. इस पर पुलिस ने घेराबंदी की. उसी दौरान गैंगस्टर्स ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

3 में से दो गैंगस्टर्स के नाम मनप्रीत मन्नू (Gangster Manpreet Mannu) कुस्सा और जगरूप रूपा हैं. तीसरे गैंगस्टर की पहचान भी नहीं हो पाई है. मारा गया गैंगस्टर कौन है, अभी यह भी पता नहीं चल पाया है. इन सभी के पाकिस्तान भागने का शक था और इसीलिए ये बॉर्डर के पास ठहरे थे.

Gangster Manpreet Mannu: ऐसा कहा जा रहा है की पुलिस का मनप्रीत उर्फ मन्नू के साथ मुठभेड़ चल रही है. थोड़े दिन पहले पुलिस पूछताछ में पता चला था कि गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के सबसे वफादार और सबसे खतरनाक शूटर मनप्रीत उर्फ मन्नू (Manpreet Mannu) ने AK-47 से सिद्धू मुसेवाला पर सबसे पहली गोली चलाई थी. गोल्डी बराड़ ने मनप्रीत मन्नू को AK-47 दिलवाई थी और ये आदेश दिया था कि मनप्रीत मन्नू ही मूसेवाला पर पहली गोली चलाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्यों गोल्डी बरार ने मनप्रीत मन्नू को पहली गोली चलाने के लिए चुना?

क्यों मनप्रीत मूसेवाला पर पहली गोली चलाना चाहता था?

ADVERTISEMENT

क्या है इसके पीछे की वजह?

ADVERTISEMENT

दरअसल मनप्रीत की चचेरी बहन को बंबीहा गैंग से जुड़े बदमाश छेड़ा करते थे. जिसको लेकर बंबीहा गैंग के सदस्यों को मनप्रीत उर्फ मन्नू ने सबक भी सिखाया था, लेकिन उसके बाद पंजाब की एक जेल में जब मनप्रीत बन्द था तब लक्की पटियाला और बंबीहा गैंग के जेल में बन्द गुर्गों ने मनप्रीत की जूतों चप्पलों से पिटाई की थी और फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT