कुत्ते ने अपने ही मालिक को मारी गोली, पहाड़ी पर शिकार की ट्रेनिंग के लिए ले गया था

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Killer Dog: तुर्की (Turkey) से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर दुनिया हैरत में पड़ गई। आमतौर पर कुत्तों (Dogs) के गोली मारने के क़िस्से सुनाई पड़ते हैं लेकिन क्या कभी किसी कुत्ते ने किसी आदमी को गोली मारी (Killed) है। लेकिन तुर्की से सामने आई खबर यही है कि कुत्तों ने अपने ही मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी।

ये किस्सा तुर्की के सैमसुन प्राविंस से सामने आया जहां 32 साल के एक डॉग लवर की उस वक़्त गोली लगने से मौत हो गई जब वो अपने पालतू कुत्तों को शिकार की ट्रेनिंग देने जा रहे थे...

मिली जानकारी के मुताबिक ओज़गर गेवरेकोग्लू अपने पालतू कुत्तों को लेकर कार से लेकर एक पहाड़ी पर जा रहे थे। जिस कार से की डिक्की में ओज़गर अपने पालतू कुत्तों को बैठाकर ले जा रहे थे उसी डिक्की में एक शॉट गन भी रखी हुई थी और वो लोडेड भी थी। लेकिन इसी बीच जैसे ही वो पहाड़ी पर पहुँचे तो ऐन उसी वक्त उनके एक पालतू कुत्ते ने अपने पंजे से उस शॉट गन का ट्रिगर दबा दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

World News Hindi : बंदूक में गोली पहले से थी लिहाजा ट्रिगर पर पंजा पड़ते ही गोली चल गई। और वो गोली सीट को भेदती हुई सीधे ओज़गल गेवरेकोग्लू को जा रही। नजदकी से लगी गोली ने फौरन अपना असर दिखाया और गेवरेकोग्लू की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ओज़गर दस दिन पहले ही पिता बने थे। पहाड़ी पर उनकी कार से गोली लगने से मौत के बाद सुरक्षा अधिकारियों ने वहां से उनकी कार बरामद की। जिस वक़्त कार से उनकी लाश मिली तो वो खून से लथपथ थे और उनके दोनों पालतू कुत्ते वहीं उनके पास बैठे हुए थे।

ADVERTISEMENT

Turkey Murder News: छपी खबरों के मुताबिक उनकी डेडबॉडी को ऑटोप्सी के लिए एलेकम स्टेट हॉस्पिटल पहुँचाया गया। पुलिस के अधिकारियों के छपे बयान के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने उस हत्यारे कुत्ते को अपने कब्जे में ले लिया है।

ADVERTISEMENT

लेकिन एक वकील कुत्ते की तरफ से मुकदमा लड़कर उसे बचाने की जुगत में भी लग गया है। क्योंकि वकील का कहना है कि ये गोली कुत्ते ने जानबूझ कर नहीं चलाई बल्कि ये एक महज हादसा है जो कुत्ते के पंजे से हो गया। हालांकि पुलिस अफसर इस पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं ताकि गोली चलने का पूरा सच सामने आ सके।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT