सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड में गन लहराकर Video बनवाने वाला शूटर जयपुर से गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को एक और कामयाबी हाथ लगी है. वारदात में शामिल एक आरोपी की राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तारी हुई है. अब पंजाब पुलिस आरोपी को लेने जयपुर पहुंची है.

जयपुर के भांकरोटा थाने की पुलिस ने गुरुवार को आर्म्स एक्ट में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसमें से एक आरोपी के सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने की बात सामने आ रही है. आरोपी का नाम दानाराम है. सूचना मिलते ही पंजाब पुलिस जयपुर पहुंच गई है. दानाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए पंजाब ले जाया जा रहा है.

मूसेवाला हत्याकांड से कैसे जुड़े तार?

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे. इसके बाद आरोपियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें आरोपी फरारी के दौरान कार में पंजीब गानों पर झूमते नजर आए थे. इस वीडियो में उनके हाथ में करीब 14 हथियार भी नजर आए थे. पुलिस की मानें तो इस वीडियो में दानाराम भी मौजूद है. वीडियो में दानाराम के अलावा और भी आरोपी नजर आ रहे थे.

29 मई को हुई थी मूसेवाला की हत्या

ADVERTISEMENT

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पंजाब के DGP वीके भावरा ने बताया था कि सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की और जब इनको अस्पताल ले जाया गया वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT