Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव का निधन, हंसाने वाले रुला कर चला गया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Raju Srivastava passes away : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (comedian Raju Srivastava) नहीं रहे. बेहद दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है. अब वे हमारे बीच नहीं रहे.

राजू श्रीवास्तव शोबिज इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे. उन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया था. रियलिटी शोज में भी राजू ने पार्टिसिपेट किया था. राजू को मगर पहचान कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से मिली थी. इस शो से मिली सक्सेस के बाद राजू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा था.

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव (58 साल) को ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था. उनके सीने में अचानक दर्द उठा और वे नीचे गिर गए थे. इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला था. उन्हें आपातकालीन चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों की एक टीम ने रिकवर किया था. इसके बाद उन्हें कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती किया गया था.

10 अगस्त को दिल्ली में राजू को हार्ट अटैक आया था
राजू के पीआरओ गर्वित नारंग ने बताया," "राजू श्रीवास्तव दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से मुलाकात करने के लिए आए थे. उनकी मुलाकात का समय तय था. वो होटल में रुके थे. कमरे में कुछ देर रुकने के बाद बुधवार सुबह वे जिम करने चले गए. वहीं पर हार्ट अटैक आया

ADVERTISEMENT

बीते दिनों बॉलीवुड के मशूहर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी एम्स (AIIMS) प्रबंधन से राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी साझा करने के लिए कहा था. इतना ही नहीं उन्होंने एम्स पर ऐसा नहीं करने पर  सवाल भी उठाए थे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT