Nupur Sharma : कट्टरता की एक और फाइल, 'नूपुर का सिर कलम करने के लिए जारी किया भड़काऊ वीडियो, अजमेर दरगाह के खादिम का VIDEO देखिए

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

SALMAN CHISHTI VIRAL VIDEO : जी हां अजमेर (Ajmer) दरगाह (Shrine) के खादिम सलमान चिश्ती का भड़काऊ बयान (Inflammatory) वाला वीडियो (Video) सामने आया हैं। सलमान चिश्ती का ये वीड़ियो सोशल (Social) मीडिया (Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो के जरिये सलमान (Salman) चिश्ती लोगों को नूपुर (Nupur) शर्मा का सिर कलम (Beheading) करने के लिए उकसाता नजर आ रहा है। इसके लिए उसने अपने मकान को बकायदा ईनाम (Reward) के रूप में रखा है।

सलमान चिश्ती इस वीडियो में आगेे मुस्लिम समुदाय के लोगों को भड़काते हुए कहता है कि पैगंबर की शान में गुस्ताखी हुई है इसलिए लोगों का चुप रहना ठीक नही। जरा देखिए ये SALMAN CHISHTI का VIRAL VIDEO

वीडियो वायरल हुआ तो अजमेर पुलिस हरकत में आ गई। अब सलमान चिश्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया और खादिम की तलाश में टीम लगा दी गई है। पुलिस के मुताबिक वीडियो जारी करने वाला खादिम नशे की हालत में लग रहा है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पहले उदयपुर में धर्मांध कट्टरपन में टेलर की हत्या और अब धमकी वाला ये वीडियो। राजस्थान में आखिर ये हो क्या रहा है? मजहबी कट्टरपन मे अमरावती और उदयपुर में दो हत्या से देश दहला हुआ है। ऐसे में इस तरह का वीडियो माहौल को और खराब कर सकता है। ऐसी हर ताकतों को कानून की गिरफ्त में लाने की सख्त जरूरत है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT