रात में आओ, मिलो तो कभी...

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

विजय कुमार विश्वकर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MP CRIME NEWS : ये स्कूल के प्रिंसिपल ने क्या कर दिया। मध्य प्रदेश के रीवा में एक प्रिंसिपल ने शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया। इसका ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें आरोपी प्रिंसिपल स्कूल की छात्रा को अकेले मिलने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। ऑडियो के वायरल होते ही आरोपी फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

CRIME NEWS IN HINDI : छात्रा स्कूल में मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। प्रिंसिपल ने उसे स्कूल में लगे सीसीटीवी में देख लिया था। इसके बाद रिकार्डिंग का डर दिखाकर परिजनों से शिकायत करने की धमकी देने लगा। जब छात्रा ने माफी मांगी तो अकेले में मिलने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। इसके लिए प्राचार्य ने कई दिनों तक लड़की को फोन भी किया।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी प्रिंसिपल ने उससे अश्लील बातें कीं। छात्रा ने जब उससे मिलने के लिए मना कर दिया तो वो उसे धमकाने लगा। उसने सारी बातें अपने परिजनों को बताई। फिर मामले की शिकायत हुई।

ADVERTISEMENT

इस मामले में शिक्षा विभाग ने जांच रिपोर्ट 24 घंटे के अंदर देने के निर्देश दिए। संबंधित विभाग ने शिक्षक और कर्मचारियों के बयान दर्ज किए, जिसमें प्राचार्य दोषी पाया गया है। उसकी आवाज का मिलान भी हो गया है। बयान के आधार पर रिपोर्ट तैयार कर शिक्षा विभाग को भेज दी गई है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT