Jahangirpuri Violence : 'घर बंद करके जल्दी से अंदर चले जाओ, ये लोग फालतू का लड़ाई-झगड़ा कर रहे हैं'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jahangirpuri Violence News : जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के दिन शोभायात्रा के दौरान हुए उपद्रव को लेकर दोनों ही पक्षों के लोग हिंसा नहीं चाहते। लोगों का कहना है कि दोनों ही पक्षों में कुछ ऐसे लोग है, जो माहौल खराब करते हैं। ऐसे लोगों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए। जहांगीर पुरी में कई सालों से एक साथ रह रहे लोगों का कहना है कि हम वर्षों से भाईचारे के साथ रहते आए हैं लेकिन तीसरे लोगों को हमारा भाईचारा रास नहीं आया और साजिश के तहत हमें लड़ाने का काम किया गया। ये बात भी सच है कि कुछ इलाकों में हिंदू ने मुसलमान और मुसलमान ने हिंदू को बचाया!

क्या क्या बोले लोग ?

Crime News in Hindi : मस्जिद के करीब ही स्थित मंदिर के पुजारी ने कहा, ''किसी ने हमसे कहा कि आप मंदिर बंद कर चले जाओ यहां दिक्कत हो सकती है, हम उसी समय मंदिर के कपाट बंद कर अपने घर रोहिणी चले गए।''

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Jahangirpuri Violence Update : जहांगीरपुरी के दूसरे मुहल्ले के लोग कह रहे हैं कि हम हमेशा ही भाईचारे के साथ रहते आए हैं लेकिन कुछ लोगों ने इसे तोड़ने की कोशिश की है।

Jahangirpuri Violence Case: एक गली के लोगों ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने भी हमारा समर्थन किया और हमसे घरों के अंदर चले जाने के लिए कहा।

ADVERTISEMENT

एक पक्ष की एक लड़की ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने हमसे कहा कि घर बंद करके जल्दी से अंदर चले जाओ, ये लोग फालतू का लड़ाई-झगड़ा कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT