साधू के भेष मे जिम पहुंच गए दो ढोंगी, ना गायत्री मंत्र सुना पाए ना हनुमान चालीसा, पकड़े जाने पर दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर भागे

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Viral Video: पालमपुर के कालू दी राजपुर हट्टी गांव में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक दुकान में साधु के वेश में दो लोग घुस गए. जब तक किसी को उनके दुकान में घुसने की जानकारी हुई तब तक वे दुकान की ऊपरी मंजिल पर पहुंच चुके थे, लेकिन देखते ही देखते स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़ लिया.

साधू के भेष में दुकान में घुसे दो व्यक्ति

लोगों ने उन्हें पकड़कर यहां बैठाया ही था कि उनमें से एक चकमा देकर भाग गया. जब लोगों ने दूसरे साधु से पूछताछ करनी चाही तो दूसरा साधु भी ऊपरी मंजिल से कूदकर भाग गया, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि राजपुर के पास बीच सड़क पर भाग रहे इन दोनों लोगों को किसी ने पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई. दोनों सड़क के रास्ते आसानी से भागने में सफल रहे. एक ने नारंगी रंग का चोला और दूसरे ने सफेद चोला पहना हुआ था. दोनों ही बाबा जैसे दिखते थे. एक महिला भी इन दोनों को पकड़ने के लिए आवाज लगा रही है, लेकिन किसी ने इन्हें नहीं पकड़ा. सड़क पर दौड़ते इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पालमपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि इस मामले में किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन पुलिस को वीडियो मिला है. वीडियो के आधार पर पुलिस मौके पर गई, लेकिन उससे पहले ही दोनों लोग भाग चुके थे. लोगों को इसकी सूचना जल्द ही पुलिस को देनी चाहिए थी. ताकि पुलिस उन दोनों को पकड़ सके. पुलिस वीडियो के आधार पर दोनों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT