Haryana News: गुरुग्राम में ईंट से सिर कुचलकर छात्र की हत्या, दोस्त ने इंस्टाग्राम कॉल से बुलाया और मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram Murder: गुरुग्राम में 12वीं के छात्र (Student) का सिर कुचलकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। मृतक छात्र सुमित सहरावत का शव मोकलवास के खेत (Field) में एक खंडहरनुमा कोठरी में खून से लथपथ पड़ा मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने बच्चे के साथ पढ़ने वाले छात्रों समेत 10 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस वारदात में एक आरोपी की मां के भी संलिप्त होने की बात सामने आ रही है।

दरअसल, सुमित सहरावत का एक दोस्त बाइक लेकर तावड़ू के हसनपुर गया था। वहां से वह सुमित को अपने साथ लेकर गुड़गांव के मोकलवास आ गया। यहां खेत में बनी कोठरी में सुमित का कत्ल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी सुमित के साथ पांचवीं से सातवीं कक्षा तक पढ़ता था। इसके बाद से उनके बीच संपर्क नहीं था। पिछले करीब दो महीने से वह दोनों इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क में आए थे।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार दोपहर को जब सुमित को उसका दोस्त घर से लेकर आया तो परिजनों ने सोचा कि वह एक से दो घंटे में वापस लौट आएगा, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटा। इस पर परिजनों ने तावड़ू पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस और परिजन बेटे को तलाशते हुए मोकलवास तक पहुंच गए।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पूछताछ के दौरान कुछ चश्मदीद युवकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तीन चार लोगों को सुमित के साथ खेत में बने कोठरी की तरफ जाते देखा था। जब पुलिस खेत के कोठरी में पहुंची तो यहां सुमित का खून से लथपथ शव पड़ा था। पुलिस मृतक के तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT