Crime News Hindi : साधु के भेष में बैल के साथ घूम रहे थे 6 मुस्लिम युवक, बजरंग दल ने पकड़ कर पीटा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime News: बिहार के वैशाली जिले में बसहा बैल लेकर भिक्षाटन करते छह मुस्लिम युवकों को बजरंग दल ने पकड़ लिया. ये साधु के वेश में थे और बसहा लेकर भीख मांग रहे थेय राज्य में आतंकी साजिश और सावन मेला को लेकर आईबी का अलर्ट है.

ऐसे में पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि ये सचमुच में भिक्षाटन कर रहे थे या फिर किसी साजिश का हिस्सा थे. हाजीपुर के कदमघाट से इन्हें पकड़ा गया. पूछताछ में पता चला कि ये सभी उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रहनेवाले हैं। फिलहाल इन्हें कड़ी सुरक्षा में रखा गया है.

Crime Story Hindi : पकड़े गए लोग उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इन्हें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के सहयोग से कदमघाट से पकड़ा गया. सावन मेले के दौरान इनकी गिरफ्तारी को पुलिस अहम मान रही है. बेहद कड़ी सुरक्षा में इन्हें थाने में ही रखा गया है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के मुताबिक ये सभी युवक साधु बनकर कई दिनों से हाजीपुर के शहरी इलाके में भीख मांग रहे थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

साधु का वेश धरे युवकों के आचार-व्यवहार से शक हुआ तो उनके पीछे कुछ स्थानीय लोग पड़ गए. रविवार को पता चला कि ये युवक हिंदु नहीं हैं. फिर गंडक नदी के कदमघाट पर उन्हें पकड़ लिया गया. पुलिस को सूचना दी गई.

Khwaja Sayyad Chishti Murder: मुस्लिम धर्मगुरू की गोली मारकर हत्‍या, 4 हमलावरों ने मारी गोली

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT