UP Crime: गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, आग में झुलसकर पति,पत्नी और बच्ची की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के सिहानी गेट के शिब्बनपुरा इलाके में बीती रात शहर के एक रिहायशी इलाके में मकान में आग (Fire) लगने से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में पति-पत्नी (Husband-Wife) और छोटी बच्ची (Daughter) सहित कुल तीन लोगों की मौत (Death) हो गई। आग के धुएं से दम घुटने की वजह से यहां ये मौतें हुई हैं।

यहां पर एक तीन मंजिला इमारत में ग्राउंड फ्लोर पर टेंट के सामान का गोदाम बना रखा था ऊपर के दोनों फ्लोर ऊपर किराएदार रह रहे थे। टेंट में रखे सामान में आग लगने के कारण यह हादसा सामने आया है।

बीती देर रात 2:00 बजे के आसपास घर के ग्राउंड फ्लोर पर रखे गये टेंट के सामान में अचानक आग लग गई। जिसके बाद टेंट के सामान ने तेजी के साथ आग पकड़ ली और आग ने भीषण रूप ले लिया। यहां से उठे धुएं ने दोनों मंजिलों को भी बुरी तरह जद में ले लिया पहली मंजिल पर 6 लोग और दूसरी मंजिल पर 7 लोग किराए पर रह रहे थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जब घऱ के सामने रह रहे लोगों ने यहां आग लगी देखी तो उन्होंने शोर मचाया जिसके बाद किराए पर रह रहे लोगों में से कुछ लोग छत के रास्ते दूसरे मकानों पर होते हुए निकल गए। फायर ब्रिगेड को भी आग की सूचना दी गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया है।

वही हादसे में इस मकान की पहली मंजिल पर रह रहे पंकज और पंकज की पत्नी कविता और इनकी 6 महीनों की बच्ची कृतिका नीचे की मंजिल पर लगी आग से उठ रहे धुएं से दम घुटने से बेहोश हो गए और वहां से बाहर निकल नही पाए।

ADVERTISEMENT

इस हादसे में तीनों की दम घुटने से मृत्यु हो गई। हालांकि अभी आग लगने की वजह साफ नहीं है। आशंका है कि शार्ट सर्किट से यहां आग लगीं हो। अब स्थानीय पुलिस और फायर विभाग की टीम हादसे की जांच में जुटे है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT