Whatsapp पर ग़ाज़ियाबाद के डॉक्टर को मिली 'सर तन से जुदा' करने की धमकी, पुलिस अलर्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sar Tan Se Juda: ग़ाज़ियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरतअंगेज़ खबर सामने आई जब यहां एक डॉक्टर (Doctor) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसे वॉट्सएप कॉल (WhatsApp Call) पर सर तन से जुदा (Sar Tan Se Juda) करने की धमकी दी गई है। पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत दर्ज करके मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। इस बीच डॉक्टर का ये भी दावा सामने आया है कि उसने आज तक कभी भी सोशल मीडिया पर कोई भी विवादास्पद पोस्ट नहीं डाली।

गाज़ियाबाद में निजी प्रेक्टिस करने वाले डॉक्टर अरविंद बत्स के पास आमतौर पर दिन भर में दर्जनों कॉल आती हैं। कई दफा वो कॉल को रिसीव भी नहीं कर पाते। लेकिन 24 घंटे पहले डॉक्टर अरविंद वत्स को वॉट्सऐप पर एक कॉल ऐसी आई जिसने उनके सारे वजूद को ही हिलाकर रख दिया। असल में कॉल करने वाले उस अनजान शख्स ने धमकी दी है कि वो डॉक्टर का सिर तन से जुदा कर देगा।

Ghaziabad Crime: सवाल यही उठता है कि डॉक्टर ने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से उन्हें ये धमकी मिल रही है। डॉक्टर के मुताबिक उन्हें पहली धमकी एक सितंबर को दी गई। जब वॉट्सएप पर पहली कॉल आई तो डॉक्टर उसे नहीं उठा पाए, इसके बाद जब डॉक्टर ने उस नंबर पर कॉल किया तो कॉल नहीं लगी लेकिन अगले दिन यानी दो सितंबर को एक बार फिर कॉल आई, और जब बात हुई करीब पांच मिनट।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फिर दुबारा 21 सेकंड की बात हुई। डॉक्टर के मुताबिक सामने वाले ने उन्हें कहा की वो हिंदू संगठन के लिए काम करना बन्द करदे, नहीं तो गुस्ताखे नबी की एक ही सजा सर तन से जुदा सर तन से जुदा। धमकी देने वाले ने अपना नाम स्टीवन ग्रैंड बताया। और प्रोफाइल फोटो नकाबपोश की लगी है।

Doctor Threat: डॉक्टर के मुताबिक वो अपने माता पिता के नाम से धर्मार्थ क्लीनिक चलाते है, एक दिन की दवा भी मुफ्त देते है। ऐसे में डॉक्टर अरविंद का कहना है की उन्हे क्यों धमकी दी गई समझ नहीं आया। हालांकि डॉक्टर कई हिन्दू संगठनों से जुड़े है जिसमे यति नरसिम्हा नंद का संगठन भी है। इस संगठन के ये बिहार और यूपी का प्रभारी है।

ADVERTISEMENT

डॉक्टर के मुताबिक इस धमकी के बाद वो और उनका परिवार बेहद डरा हुआ है। घर से क्लीनिक का जो रास्ता महज सात से आठ मिनट का है वो फिलहाल तीस मिनट में तय कर रहे है, रास्ता बदल कर क्लीनिक आ रहे हैं। दोस्त मदद कर रहे है। पुलिस की अब तक सुरक्षा नही मिली है।

ADVERTISEMENT

इस मामले पर पुलिस का कहना है की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। डॉक्टर के मुताबिक जो शख्स कॉल कर रहा था उसके बात करने का तरीका दक्षिण भारत का लग रहा था लेकिन उसने बताया की वो विदेश से फ़ोन कर रहा था और जल्द ही नतीजे भुगतने की धमकी दी। गाजियाबाद पुलिस की साइबर सेल फोन को ट्रैक कर आरोपी की तलाश में है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT