Haryana Crime: स्कूल में पीटी टीचर ने छात्र को पीटा, वेंटिलेटर पर छात्र की हालत नाजुक

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Faridabad Crime News: छात्र (Student) की पिटाई (Beaten) का ताजा मामला फरीदाबाद के डीपीएस (DPS) सैक्टर-11 में सामने आया है। जहां स्कूल के पीटीआई की पिटाई से बारहवीं कक्षा के छात्र का हालल इतनी खराब हो गई कि उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। छात्र दिल्ली के होली फैमिली अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

पीडि़त बच्चा अपूर्वा सिंह यादव डीपीएस सैक्टर-11 का बारहवीं कक्षा का छात्र है और अभिभावकों का आरोप है कि बच्चा स्कूल 10 मिनट देरी से पहुंचा था जिसके चलते पीटीआई लोकेश ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद धीरे-धीरे बच्चे की हालत बिगड़ती चली गई और आज वे गंभीर अवस्था में अस्पताल में उपचाराधीन है।

वहीं इस मामले में पीडि़त अभिभावकों ने पुलिस में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है और पुलिस जांच में जुट गई है। डीपीएस सैक्टर-11 के प्रिंसीपल मनीष वधवा ने कहा कि वे इस मामले में अभिभावकों के साथ हैं और जांच पूरी होने तक पीटीआई लोकेश को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही उन्होंने बच्चे के साथ माररपीट वाली बात को सिरे से नकार दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं स्कूल प्रबंधन इस मामले में लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर रहा है। वहीं अभिभावक सरकार व शिक्षा विभाग व पुलिस प्रशासन ने न्याय की गुहार लगा रहे हैं। छात्र के परिजनो ने उन्होंने डीपीएस सैक्टर-11 स्कूल प्रबंधन की मान्यता रद्द करने की मांग की है तथा आरोपी पीटीआई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT