दिल्ली हिंसा: शोभायात्रा के दौरान पथराव करते दिखे उपद्रवी, VIDEO आया सामने

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के दिन जमकर हिंसा हुई. इस मौके पर निकाली गई शोभा यात्रा में पथराव हुआ, गोली चली, आगजनी हुई, पूरे इलाके में अशांति फैल गई. मामले में 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

हालात संभालने के लिए पुलिस ने मोर्चा संभाला. ड्रोन से नजर रखी गई. जानकारी के मुताबिक अब स्थिति काबू में है. इसी बीच दिल्ली हिंसा से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें पथराव करते लोग साफ दिखाई दे रहे हैं.

दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा के बाद इलाके में अमन-चैन कायम रखने के लिए डीसीपी नॉर्थ वेस्ट ने थाना जहांगीरपुरी क्षेत्र के कुशाल चौक पर थाना जहांगीरपुरी, थानाध्यक्ष महेंद्र पार्क व पीएस आदर्श नगर की अमन कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान सभी सदस्यों से कहा गया कि वे अपने-अपने क्षेत्र की जनता से शांति, सद्भाव और शांति बनाए रखने की अपील करें.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा मामले में शोभायात्रा पर फायरिंग के आरोपी की पहचान 21 साल के असलम उर्फ खोडू उर्फ असलम अली के तौर पर हुई है. असलम के खिलाफ 2020 में भी केस दर्ज है. असलम सीडी पार्क के पास का रहने वाला है. उसके पास से वारदात के दौरान इस्तेमाल की गई एक पिस्टल बरामद हुई है. उसके खिलाफ जहांगीरपुरी थाना में 2020 के एक मामले में आईपीसी की धारा 324/188/506/34 के तहत केस दर्ज किया गया था. दिल्ली पुलिस का कहना है कि जिसे गिरफ्तार किया गया है वह आदतन अपराधी है. आगे की जांच जारी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT