Delhi News: दिल्ली के फ्लैट में मिली Co-Pilot की लाश, मुंह पर टेप और जंजीर में बंधे थे पैर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली (Delhi) के दक्षिण पश्चिम इलाके में एक निजी एयरलाइन्स (Airlines) में काम करने वाले 32 साल के को-पायलट (Co-Pilot) की संदिग्ध हालत में लाश (Deadbody) मिली है। पुलिस के मुताबिक ये मामला संदिग्ध (Mysterious) मौत (Death) का लग रहा है। पुलिस कई एंगल गंभीरता से जांच कर रही है। एक निजी एयरलाइंस में काम करने वाला ये को पायलट केरल का रहने वाला था।

दिल्ली में पालम में किराए के एक फ्लैट में अकेले रहता था। रविवार की सुबह फ्लैट मालिक ने पुलिस को बताया की युवक बेहोशी की हालत में है, जमीन पर पड़ा है और फ्लैट अंदर से बंद है। पुलिस ने फिर दिल्ली फायर को बुलाया जिसने सामने का दरवाजा तोड़ा फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल पायलट के घर वाले उसे शनिवार से कॉल कर रहे थे। जब उसने फोन नहीं उठाया तो मकान मालिक को कॉल किया, मकान मालिक ने जब खिड़की से झांक कर देखा तो वो जमीन पर पड़ा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक के कमरे से शराब की खाली बोतल मिली, साथ में एक प्लास्टिक बोतल में कुछ लिक्विड मिला, पैर चेन से बांध रखे थे जो कोड डिवाइस से लॉक होते है। मुंह पर भी टेप लगा था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जब पुलिस ने टेप हटाया मुंह से झाग निकला। पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि मृतक Simulator test मे फेल हो गया था जिसकी वजह से तनाव में था। पुलिस को आशंका है की प्लास्टिक की बोतल में क्या जहर था इसकी जांच की जाएगी। फ्लैट् के बाहर एक सीसीटीवी भी लगा है जिसकी जांच में कुछ संदिग्ध नही मिला। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन शव के पास  से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT