UP Crime: बीजेपी विधायक की मां से लूट, तमंचा दिखाकर कुंडल लूटे

Ghaziabad Crime:गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रतापविहार इलाके में बुलंदशहर सदर के भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी की 80 वर्षीय मां संतोष देवी के साथ बदमाशों ने कुंडल लूट की घटना को अंजाम दिया है।
विधायक की माता से लूट
विधायक की माता से लूट

Ghaziabad Crime News: बुजुर्ग महिला अपने घर से सुबह के समय वॉक (Morning Walk) पर निकली थीं। बाइकर्स गैंग (Biker Gang) के बदमाशों ने तमंचा (Pistol) तानकर कान के कुंडलों (Earrings) पर झपट्टा मारा। झपट्टे में कान से कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कानों में कट (Cut) लगा कर कुंडल निकाल लिए जिससे बुजुर्ग महिला के कानों से खून (Blood) निकलने लगा। बदमाश कुंडल लूटकर भाग निकले।

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रतापविहार इलाके में बुलंदशहर सदर के भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी की 80 वर्षीय मां संतोष देवी के साथ बदमाशों ने कुंडल लूट की घटना को अंजाम दिया है। बुजुर्ग महिला अपने घर से सुबह के समय वॉक पर निकली थीं।

यह घटना बीते शुक्रवार की सुबह की हैं। प्रताप विहार में अपने छोटे बेटे जीतपाल के साथ रह रहीं संतोष देवी घर से सुबह की सैर पर निकली थीं। परिवार से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पब्लिक स्कूल सिद्धार्थ विहार के पास पहले से ही बाइक पर दो बदमाश घूम रहे थे। जैसे ही बुजुर्ग महिला वहां पहुंचीं, उन्होंने कुंडल लूटने के लिए उन पर तमंचा तान दिया।

बदमाशों ने पहले महिला से कहा कि वह कुंडल निकालकर दे दें। इसके बाद खुद झपट्टा मारा। इसमें नाकामी मिली तो कटर का इस्तेमाल किया। उनकी चीख निकली तो आसपास से लोग आ गए। यह देख बदमाश कुंडल लेकर भाग निकले। जिसके बाद परिवार ने विजयनगर पुलिस को घटना की सूचना दी। वही महिला के बड़े बेटे बुलन्दशहर विधायक प्रदीप चौधरी का आवास इंदिरापुरम में है।

उन्होंने भी पुलिस से घटना की शिकायत की और जल्द अपराधियों को पकड़ने के लिए कहा। इस पूरे मामले में एस पी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि इस पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। एस पी सिटी और एस पी क्राइम के निर्देशन में 5 टीमें गठित की गई है। और इलाके के सीसीटीवी के साथ ही पुलिस मैनुयल तरीके से अपराधियों की तलाश में जुटी है। एस पी सिटी के अनुसार जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा पुलिस करेगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in