UP Crime: गाजियाबाद में सरेशाम सर्राफा व्यापारी की हत्या, लाखों के जेवर लूटे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लोनी में बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद है लोनी की शंकर विहार कॉलोनी में अपनी दुकान (Shop) बंद कर बाइक (Bike) से घर जा रहे एक सर्राफा व्यापारी (Trader) को बाइक सवार दो बदमाशों (Goons) ने रोक लिया और गोली (Shot) मार दी। इतना ही नही लूट (Robbery) का विरोध करने पर सर्राफा व्यापारी को तब तक चाकू (Stabbed) मारे गए जब तक उनकी मौत (Death) नही हो गई।

बदमाशों की संख्या दो बताई जा रही है और वह एक मोटरसाइकिल पर बैठ कर आए थे। लूटपाट के दौरान धक्का-मुक्की और चीख पुकार के बीच स्थानीय लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और लोगों ने बदमाशों पर पथराव कर दिया। जिसपर हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश मौके से भाग निकले। स्थानीयलोगो ने एक बदमाश को धर दबोचा जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

सर्राफा व्यापारी सकेन्द्र यादव दिल्ली के करावल नगर का रहने वाले ते। सकेंद्र लोनी के सालेह नगर इलाके में माँ विंध्यवासिनी के नाम से सरार्फा की दुकान चलाते थे। शनिवार रात करीब 8.30 बजे वो दुकान को बन्दकर अपने घर के लिए जा रहे थे। रास्ते मे बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोका और उसका ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया। सकेन्द्र यादव द्वारा बदमाशों का विरोध किया गया जिस पर बदमाशों ने उसके पेट पर चाक़ू से हमला किया और उसे गोली भी मार दी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घटना की सूचना पर पहुची पुलिस द्वारा घायल सरार्फा व्यापारी को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पर गाजियाबाद एस एस पी मुनिराज भी मौके पर पहुचे। एस एस पी मुनिराज ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश के लिए कई टीमें बनाई गई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT