पार्क से कपल्स को भगाने लगे विधायक जी, युवतियां बोलीं- आपने तो OYO बंद करा दिया...हम जाएं तो कहां जाएं?

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Viral News: दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने दोपहर में नेहरू नगर गार्डन में बैठे प्रेमी युगल को भगाया तो युवक-युवतियां उनसे ओयो रूम की मांग करने लगे. लड़कियां बोलीं- आपने सब बंद कर दिया...कहां जाऊं, अब पार्क में बैठने भी नहीं दे रहे.  दरअसल विधायक पार्क में छापेमारी करने पहुंचे थे. उनके मुताबिक शिकायत मिली थी कि यहां जोड़े बैठकर अश्लील हरकतें करते हैं.

विधायक से लड़के-लड़कियों ने मांगा OYO रूम

विधायक रिकेश सेन ने जोड़ों को पार्क छोड़ने की सलाह दी और चेतावनी दी कि अगर दोबारा पकड़े गए तो लड़के-लड़कियों के परिजनों को थाने बुलाकर कार्रवाई की जाएगी. विधायक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

भाजपा विधायक ने छापा मारा

जब विधायक ने गार्डन के अंदर बाइक पर बैठे जोड़ों से पूछा कि वे दोपहर में यहां क्या कर रहे हैं, तो लड़के ने कहा कि वह समय बिताने आया है. बैठ कर बातें कर रहे हैं. इस पर विधायक ने कहा कि बात करनी है तो घर पर करो. इस पर लड़के ने कहा कि ओयो बंद हो गया है. अब यहां टाइम पास करने आए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

विधायक ने कहा कि अगर ओयो बंद हो गया तो क्या आप कहीं भी बैठकर लोगों के घरों के सामने गलत काम करेंगे? इसके बाद विधायक ने लड़के-लड़कियों को वहां से भगा दिया. जब विधायक ने दूसरे जोड़े को टोका तो युवक विधायक से बहस करने लगा कि वह अपनी प्रेमिका के साथ सार्वजनिक स्थान पर बैठा है. आप भी उसे रोकने के लिए वहां आये थे. कम से कम उन लोगों के लिए पार्क छोड़ दो. या तो हमारे लिए Oyo खोलो. आपके डर की वजह से लोग शराब पीने और यहां तक कि अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने से भी डरते हैं.

सवाल तो ये है कि आखिर विधायक रिकेश सेन को दरोगा बनने का अधिकारी किसने दिया? क्या लोग अब पार्क में बैठकर बातचित भी नहीं कर सकते हैं? क्या सिर्फ शिकायत के आधार पर आप किसी को पार्क में बैठने से मना कर देंगे? वो भी सिर्फ इसलिए कि वो बिना शादी किए पार्क में बैठकर बातें कर रहे हैं

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT