Chhattisgarh Crime: दुर्ग ज्वेलरी शोरुम मालिक की हत्या में सनसनीखेज खुलासा, 4 आरोपी वाराणसी से गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Durg Murder and Robbery: दुर्ग में ज्वेलरी (Jewellery) शॉप (Shop) में घुसकर लूट (Robbery) के दौरान शोरुम मालिक (Owner) की गोली मारकर हत्या (Murder) करने के चार आरोपियों को दुर्ग पुलिस ने बनारस उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी आरोपियों को लेकर दुर्ग पहुंच गई है। एस.पी. दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने आरोपियों से पूछताछ की है।

ज्वेलरी शोरुम मालिक को गोली मारने वाले एक हाथ कटे आरोपी सौरभ कुमार सिंह ने खुद को भाजपा सांसद का भतीजा बताया है। पुलिस आरोपी के दावों की तस्दीक कर रही है। वहीं मामले के मुख्य आरोपी और पहले भी दो मर्डर कर चुके आरोपी अभिषेक झा ने कहा कि वो लोग सिर्फ सम्रद्धि ज्वेलर्स शोरुम में लूट के इरादे से गए थे।

सौरभ और अभय कुमार उर्फ बाबू ने शराब के नशे में ज्वेलर को गोली मार दी। दरअसल अमलेश्वर के तिरंगा चौक पर 06 दिन पहले दिन दहाड़े दुकान में घुसकर सराफा कारोबारी सुरेंद्र सोनी की हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस सनसनीखेज वारदात के मास्टरमाइंड अभिषेक उर्फ अनुपम झा ने जुर्म का ब्लू प्रिंट तैयार किया था। लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस के खुलासे में पता चला है कि रायपुर जेल अभिरक्षा से फरार आरोपी ही इस पूरे वारदात का मास्टर माइंड है। घटना में इस्तेमाल होण्डा सिटी, मोटर साइकिल, पिस्टल, कट्टा और कारतूस बरामद कर लिए गए हैं।

घटना का मास्टर माइंड अनुपम झा उर्फ अभिषेक झा है जिसने सौरभ कुमार सिंह, अभय कुमार भारती और आलोक कुमार यादव के साथ लूट के उद्देश्य से एक ज्वेलरी दुकान अम्लेश्वर जिला दुर्ग छत्तीसगढ़ में रेकी की थी। सौरभ कुमार सिंह और अभय कुमार भारती अमलेश्वर तिरंगा चौक स्थित समृध्दि ज्वेलर्स के मालिक सुरेन्द्र सोनी की गोली मारकर हत्या कर दुकान से लूट की घटना को अंजाम दिया था। दुर्ग पुलिस ने दुकान व टोल नाके में लगे CCTV कैमरे के सहयोग से लूट व हत्या के चारों आरोपियों को बनारस से गिरफ्तार कर लिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT