Moose wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की मुंहबोली बहन अफसाना का बयान “सिद्धु मुसेवाला को ज़रूर इंसाफ़ मिलेगा”

Moose wala Murder Case: NIA ने पंजाब (Punjab) की प्लेबैक सिंगर (Playback Singer) अफसाना खान घंटों पूछताछ की है, पंजाब पुलिस भी जल्द अफसाना से पूछताछ करेगी।
पंजाबी सिंगर मूसेवाला के साथ प्लेबैक सिंगर अफसाना खान
पंजाबी सिंगर मूसेवाला के साथ प्लेबैक सिंगर अफसाना खान

Moose wala Murder Case: NIA की पूछताछ के बाद सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के मुँहबोली बहन (Sister) और पंजाबी सिंगर (Singer) अफ़साना ख़ान सोशल मीडिया (Social Media) में लाइव (Live) थीं। अफसाना ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि मूसेवाला के क़त्ल की जाँच एक सच्ची एजेंसी के पास पहुँच चुकी है जिसकी मुझे ख़ुशी है कि NIA ने मुझ से 5 से छह घंटे पूछताछ की है।

अब मुझसे जो पूछा गया वो NIA और मुझे ही पता है या फिर मेरे रब को पता है। उन्होने कहा कि मेरे ऊपर कई तरह के इल्ज़ाम लगाए गए थे लेकिन मुझे इस बात की ख़ुशी है कि जो मामला है अब वो NIA के पास पहुँच चुका है। मुझे पूरी यकीन है कि सिद्धु मूसेवाला को ज़रूर इंसाफ़ मिलेगा।

अफसाना ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला मेरा भाई था और हमेशा रहेगा। अफसाना ने कहा कि मैं एक ग़रीब परिवार से हूँ और मैंने अपनी गायकी के दम पर अपना मुक़ाम बनाया है। मेरे ऊपर कई आरोप लगाए गए लेकिन एनआइए अब मामले की जाँच कर रही है तो मुझे ख़ुशी है कि मूसेवाला को ज़रूर इंसाफ़ मिलेगा। गौरतलब है कि एनआईए को खबर मिली थी कि अफसाना खान की नज़दीकियां बंबिहा गैंग के लोगों के साथ कुछ ज़्यादा है। 

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अफसाना खान एक जाना पहचाना नाम है। पंजाबी सिंगिग इंडस्ट्री में अपनी आवाज़ के लिए अफसाना खान को एक अलग पहचान मिली हुई है। अफसाना खान की यूनिक आवाज़ की बदौलत पंजाब के साथसाथ पूरे देश में उसके चाहने वालों की कोई कमी नहीं।

बताया जाता है कि अफसाना खान को संगीत विरासत में मिला। बचपन से ही संगीत में दिलचस्पी रखने वाली अफसाना खान ने घर से ही संगीत की बुनियादी तालीम हासिल की और फिर अपने हुनर के दम पर अफसाना खान ने देश के अनगिनत टीवी रियलटी शो में अपने हुनर का जलवा बिखेरा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in