Bihar Crime: आखिर क्यों दोस्त ने दोस्त की हत्या कर लाश आंगन में गाड़ दी? वजह जानकर हैरान रह जाएंगे!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Patna Crime News: बिहार में लगातार बढ़ते अपराध (Crime) ने पुलिस (Police) के नाक में दम कर रखा है। आलम ये है कि पटना (Patna) पुलिस (Police) एक मामले को सुलझा नहीं पाती कि अपराधियों दूसरी घटना को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला दानापुर के शाहपुर थाना इलाके का है। एक दोस्त (Friend) ने दोस्त (Friend) को घर से बुलाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी।

शव छिपाने के लिए दानापुर के रेलवे कॉलोनी के बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में ही उसे गाड़ दिया। कत्ल के बाद आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया। घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि दानापुर के शाहपुर में पिछले 4 तारीख से गायब मनीष कुमार का शव 4 फिट गहरे कब्र से निकाला गया।

कत्ल के इस मामले में पुलिस ने मनीष के दोस्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल मनीष कुमार की हत्या 4 सितंबर को ही कर दी गई थी। जिसके बाद उसे 4 फीट गहरे कब्र खोदकर दफना दिया गया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घटना का खुलासा पुलिस ने तब किया जब परिजनों की निशानदेही पर उसके दोस्त संतोष कुमार सोनी को गिरफ्तार किया और जब सख्ती से पूछताछ किया तो परत दर परत खुलता चला गया। संतोष कुमार सोनी ने हत्या की वजह पुलिस को जमीनी खरीद बिक्री में लेन देन का विवाद को बताया है और इसी वजह से हथियाकंद सराय के रहने वाले मनीष कुमार की हत्या कर दी।

प्लान के तहत संतोष अपने दोस्त मनीष को नेउरा कॉलोनी स्थित रेलवे के बंद पड़े क्वाटर ले गया जहां उसका कत्ल कर दिया। हत्या के बाद आंगन में गड्ढा खोदकर उसे दफना भी दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नेउरा कॉलोनी स्थित बन्द परे क्वाटर के आंगन में में जब खुदाई किया तो 4 फीट गहरे कब्र में मनीष कुमार का शव मिला।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और इस मामले में मनीष के हत्या में शामिल और भी आरोपियों के गिरफ्तारी में जुट गई है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT