UP Crime: प्यार की सजा मौत! भतीजी के प्रेमी का चाचा ने काटा गला, लाश हिंडन में फेंकी

Noida Murder Case: ग्रेटर नोएडा में चाचा ने की भतीजी के प्रेमी की हत्या, अलग जाति का होने के चलते किया मर्डर, युवती से शादी करना चाहता था युवक, आरोपी गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Noida Crime News: नोएडा में 21 साल के युवक की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर लड़की (Girl) के प्रेम संबंध (Love Affair) होने पर चाचा ने लड़की के प्रेमी (Boyfriend) को मौत के घाट (Murder) उतार दिया। दरअसल 21 सितंबर को ईकोटेक के कुलेसरा इलाके में रहने वाला अतुल अचानक ही गायब हो गया था। जिसके बाद घरवाले लगातार उसकी तलाश में जुटे थे और सभी दोस्तों-परिचतों से अतुल के बारे में जानकारी हासिल की जा रही थी।

काफी कोशिशों के बावजूद भी जब अतुल का कोई सुराग नहीं मिला तो 21 साल के अतुल के घर वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा दी। जिसके बाद पुलिस की कई टीमें अतुल की तलाश में जुट गईं। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि अतुल का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है लिहाजा पुलिस ने लड़की के परिजनों ने पूछताछ शुरु की। पुलिस को इस बात की तस्दीक हो गई अतुल और लड़की के बीच प्रेम संबंध थे।

जांच के दौरान और आस पास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि अतुल और लड़की के संबंधों से लड़की के परिजन बहुत ज्यादा नाराज थे खासकर लड़की का चाचा इस बात से बेहद नाराज था। हैरानी की बात ये थी कि अतुल की गुमशुदगी के बाद से ही लड़की का चाचा भी फरार चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने लड़की के चाचा अनिल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने लड़की के चाचा अनिल से सख्ती से पूछताछ की तो कत्ल की इस साजिश का खुलासा हुआ। चाचा नें पुलिस को बताया कि वह अतुल और भतीजी के संबंधों का घोर विरोधी था। अतुल दूसरी जाति से ताल्लिक रखता था। यही वजह थी कि 19 सितम्बर को लड़की के चाचा ने अतुल को बातचीत करने के लिए बुलाया। नाराज चाचा ने अतुल को बुलाकर ब्लेड से उसा गला काट कर हत्या कर दी। जिसके बाद चाचा अनिल ने अतुल की लाश हिंडन इलाके के डूब क्षेत्र में ठिकाने लगा दी।

पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी चाचा अनिल को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर 21 साल के अतुल की लाश हिंडन नदी के डूब इलाके से बरामद कर ली गई है पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि लड़की के घर वाले और कौन लोग हैं जो कत्ल की इस वारदात में शामिल थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in