Haryana Crime: मेवात में शहीद हुए डीएसपी के परिवार को एक करोड़ के मुआवजे का ऐलान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryana DCP Murder: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि हरियाणा (Haryana) प्रदेश में खनन माफिया (Mining Mafia) पर लगाम लगाई जाएगी। उन्होने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और सख्त (Strict) कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि माइनिंग इलाके के पास पुलिस चौकियां बनाई जाएंगी। माइनिंग के जाने वाले सामान और वाहनों की डेस्टिनेशन निश्चित की जाएगी। अंतर्रराज्य बॉर्डर पर भी चौकियां बनाई जाएंगी।

हरियाणा की खट्टर की सरकार ने वीर डीएसपी के परिवार को 1 करोड़ की सहायता राशि और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि डीएसपी सुरेंद्र कुमार ने वीरता से अपनी जिम्मेदारी निभाई है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हरियाणा पुलिस ने डंपर की पहचान कर ली है और डंपर के मालिक के आसपास ही छिपे होने की सूचना मिली है। इस घटना की जांच के लिए प्रदेश के DGP और ADGP CID को मौके पर जाने के दिए निर्देश जारी किए गए हैं।

नूंह में अवैध खनन की सूचना मिलने पर मौके पर जांच के लिए गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई गए थे। मौके पर पहुचे डीएसपी ने पत्थर से भरे अवैध ट्रक को रोकने की कोशिश की तो खनन माफियाओं गुर्गों ने डीएसपी पर डंपर चढ़ा दिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT