Gujarat News: अहमदाबाद में लिफ्ट गिरने से 7 की मौत, एक घायल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ahmedabad Crime News: लिफ्ट गिरने के इस हादसे (Accident) में एक व्यक्ति घायल है। ये हादसा गुजरात यूनिवर्सिटी (Gujarat University) के पास एस्पायर-2 नाम की इमारत (Building) में हुआ। निर्माणाधीन इमारत में निर्माण के दौरान सातवीं मंजिल से लिफ्ट के टूटने की वजह से यह हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में मरने वाले सभी मजदूर हैं जो इमारत में काम कर रहे थे।

मृतक मजदूरों के नाम भी सामने आ गए हैं। मृतकों के नाम अश्विनभाई सोमभाई नायक, मुकेश भरतभाई नायक, संजयभाई बाबूभाई नायक, जगदीशभाई रमेशभाई नायक, मुकेश भाई नायक, राजमल सुरेशभाई खराडी और पंकजभाई शंकरभाई खराडी है। घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वारदात सामने आने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। जानकारी के मुताबिक ये हादसा उस वक्त हुआ जब इमारत में निर्माण कार्य चल रहा था। हादसे की जांच में कई बड़े अधिकारियों को लगाया गया है। अहमदाबाद के महापौर के.जे. परमार ने मीडिया को बताया कि घटना 9:30 बजे की है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि हादसे के बाद बिल्डर पुलिस प्रशासन को खबर देने में जानबूझकर देरी की। इतना ही नहीं इस हादसे को छुपाने की कोशिश की गई और 11:30 के बाद पुलिस को देर से जानकारी दी गई।इस पूरे मामलें की जांच के आदेश दिए गए हैं। महापौर ने बताया कि एक टीम आकलन करेगी कि क्या बिल्डर ने नगर निगम के नियमों और विनियमों को तोड़ा है? जांच यह भी होगी कि क्या गलत तरीके से बिल्डिंग प्लान पारित किया गया है?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT