महिला का कत्ल कर प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग ! दिल्ली : नाबालिग ने महिला का किया कत्ल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi Dabri Murder Case : राजधानी दिल्ली में मर्डर का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 17 साल के नाबलिग ने महिला का मर्डर कर दिया। इसके बाद वह नहीं रुका और उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में मर्डर के बाद आग लगा दी। ये बात पुलिस की जांच में सामने आई है। हत्या आयरन रॉड से सर पर वार कर की गई थी, हत्या करने के बाद लाश को मारुति वैन में डालकर डाबरी इलाके में डंप कर दिया था।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दिल्ली के डाबरी इलाके में 15 नवम्बर को एक महिला की अज्ञात लाश बरामद हुई थी, पुलिस को इस मामले में कोई भी शिकायत नहीं मिली थी। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला देखते हुए अपनी जांच आगे बढ़ाई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। इस दौरान पुलिस को महिला की पहचान हो गई। वहीं जब पुलिस जांच कर रही रही थी तो एक सीसीटीवी में नाबालिग वैन से लाश को ठिकाने लगाते वक्त कैद हो गया। टेक्निकल सर्विलांस के जरिए भी पता चला की नाबालिग की लोकेशन भी जहां लाश बरामद हुई थी उस जगह पर थी। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

महिला से थे आरोपी के संबंध

ADVERTISEMENT

पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने बताया की मृतक महिला शादीशुदा थी और इसके साथ उसके अवैध संबंध थे। पिछले कुछ दिनों से दोनों में झगड़े बढ़ गए थे, इसके बाद नाबालिग ने 15 नवंबर को महिला को अपने घर बुलाया जहां एक बार फिर दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद नाबालिग ने आयरन रॉड से सर पर हमला करके महिला की हत्या कर दी। वहीं उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी। इसके बाद लाश को कार से ठिकाने लगाया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल आयरन रॉड और मारुति वैन बरामद कर ली है।

ADVERTISEMENT

किसने हत्या की दो नौकरानियों की ! दिल्ली की आलीशान कोठी में मिली दो नौकरानियों की लाश उपहार अग्निकांड : दिल्ली की अदालत का अंसल की सजा को चुनौती देने वाली याचिका पर सरकार, एवीयूटी को नोटिस

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT