सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी की हुई मौत, शूटर अनुज थापन ने की खुदकुशी

ADVERTISEMENT

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी की हुई मौत, शूटर अनुज थापन ने की खुदकुशी
social share
google news

Mumbai Salman Update: सलमान फायरिंग मामले में एक आरोपी की मौत की खबर सामने आ रही है। अनुज पर शूटरों को हथियार मुहैया करवाने का आरोप है। पुलिस कस्टडी में उसने खुदकुशी कर ली। शूटर अनुज ने पुलिस हिरासत में बिछाई जाने वाली चादर से फांसी लगा ली। मुंबई के बांद्रा में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। 

आरोपी ने किया सुसाइड 

बिहार के रहने वाले आरोपी विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) को उनकी पिछली हिरासत बृहस्पतिवार को समाप्त होने के बाद यहां मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया था। पुलिस ने इस आधार पर आरोपियों की हिरासत चार दिन बढ़ाने का अनुरोध किया कि उन्हें गोलीबारी के पीछे के मकसद का पता लगाना है।

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ी खबर

आरोपियों की तरफ से पेश वकील अमित मिश्रा ने दलील दी कि उनके मुवक्किल को आगे हिरासत में रखने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि गोलीबारी में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया गया है और दोनों जांच में सहयोग कर रहे हैं। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद, अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एल एस पधेन ने गुप्ता और पाल की हिरासत बढ़ा दी थी।

ADVERTISEMENT

पुलिस हिरासत में थे आरोपी

गुप्ता और पाल 14 अप्रैल की सुबह बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में खान के आवास के बाहर गोलीबारी के बाद मोटरसाइकिल से फरार हो गए थे। आरोपियों को 16 अप्रैल को गुजरात के कच्छ जिले के माता नो मध गांव से पकड़ा गया था। बाद में, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गोलीबारी में कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद करने के लिए एक तलाशी अभियान के दौरान गुजरात में तापी नदी से दो पिस्तौल, मैगजीन और गोलियां बरामद कीं। मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई को भी मामले में ‘‘वांछित आरोपी’’ घोषित किया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜