'दिल के अरमां आंसुओं में...' गाने वाली सिंगर की आंखों में 39 साल बाद इस वजह से निकले असली आंसू

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai : साल 1982 में एक फिल्म आई थी. उस फिल्म का नाम था निक़ाह (NIKAAH). उस फिल्म का एक सुपरहिट गाना है. दिल के अरमां आसुओं में बह गए...ये गाना तो आज भी करोड़ों लोगों के जेहन में है. लेकिन इसे गाने वाली सिंगर सलमा आगा को उस सॉन्ग के करीब 39 साल बाद अब असली आंसू जरूर निकले होंगे.

दरअसल, अभिनेत्री और गायिका सलमा आगा (Salma Agha) का मुंबई (Mumbai) के वर्सोवा इलाके में ऑटो में चलते वक्त कीमती सामान से भरा हैंडबैग चोरी कर लिए गया. लेकिन जब वह शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गई तो वहां से उन्हें कुछ खास रिस्पॉन्स न मिलने पर सारी वारदात पुलिस को ट्वीट कर बतानी पड़ी.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के एक अधिकारी ने पूरी घटना के बारे में बताया कि सलमा शनिवार की सुबह वर्सोवा में एक केमिस्ट की दुकान पर ऑटो-रिक्शा में जा रही थीं, तब ही मोटरसाइकिल सवार लोग उनका हैंड बैग छीन कर भाग गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अभिनेत्री सलमा आगा ने चोरी की वारदात की जानकारी दी कि चोरी हुए हैंडबैग में दो मोबाइल फोन, नकद पैसे, घर की चाबियों के साथ साथ कुछ जरूरी सामान भी था. शिकायत दर्ज करने जब में पुलिस स्टेशन पहुंची तो वहां मौजूद एक अधिकारी ने कहा कि घटना के तीन घंटे बाद ही एफआईआर दर्ज की जाएगी. मेरा केस दर्ज नहीं किया गया और आज ट्विटर के जरिए मैंने दोबारा मुंबई पुलिस को केस के बारे में जानकारी दी है.

सलमा ने बताया की इस इलाके में पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं. मेरे साथ हुई वारदात के स्थान से कुछ दूरी पर पुलिस का चेक पोस्ट भी है. हालांकि एफआईआर दर्ज न करने की सफाई देते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हम उसी दिन एफआईआर रजिस्टर कर लेते लेकिन एक्ट्रेस ने बोला उनके पास वक्त नहीं है. हमने दोबारा सलमा तक पहुंचने की कोशिश की थी. अगर वह वापस आती हैं तो हम एफआईआर जरूर दर्ज करेंगे.

ADVERTISEMENT

चोरी के लिए निगला 1.6 ग्राम सोना फिर ऐसा चला पेट में निगले सोने का पता!आम आदमी समझ के बाइक चोरी की नहीं लिखी रिपोर्ट, IG मामा ने किया ट्वीट तो हुआ ये...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT