'तारक मेहता...' के 'रोशन सोढ़ी' ने क्यों छोड़ी मुंबई की फ्लाइट, CCTV में नजर आए, दर्ज है किडनैपिंग का केस

PRIVESH PANDEY

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 12:33 PM)

पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है और एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इसे और भी संदिग्ध माना जा रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' actor Gurucharan Singh missing
follow google news

Mr Sodhi Kidnapped: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दर्शकों को हाल ही में एक बड़ा झटका लगा जब खबर आई कि मिस्टर सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह गायब हैं. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है और एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इसे और भी संदिग्ध माना जा रहा है.

CCTV में नजर आए मिस्टर सोढ़ी

यह भी पढ़ें...

इतना ही नहीं, उनके फोन पर कुछ ट्रांजैक्शन भी गड़बड़ लग रहे हैं, जिससे मामला और गहराता जा रहा है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 365 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और उनका पता लगाने की कार्रवाई की जा रही है.

गुरुचरण सिंह के लापता होने से परिवार काफी दुखी है. उनके पिता हरजीत सिंह भी चिंतित हैं, लेकिन पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे उसे ढूंढ लेंगे, जिससे उन्हें कुछ राहत मिली है.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल की सुबह अपने घर से मुंबई के लिए निकले थे, लेकिन उन्होंने न तो कोई फ्लाइट टिकट ली और न ही मुंबई पहुंचे. इसके बाद एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें उनका दृश्य दिख रहा है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि लापता होने से पहले उसने किससे बात की थी और उसके कॉल रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा है।

    follow google newsfollow whatsapp