मुंबई में चिकन शोरमा खाने से 19 साल के युवक की मौत, दो दुकानदार गिरफ्तार, सैंपल की जांच शुरु 

TANSEEM HAIDER

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 9:42 PM)

महाराष्ट्र नगर में 3 मई की शाम प्रथमेश भोकसे ने शोरमा खाया था, अगली सुबह 4 मई को सुबह से ही उसे पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत हुई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

CrimeTak
follow google news

Mumbai: मुंबई में चिकन शोरमा खाने से 19 साल के एक युवक की मौत के बाद पुलिस ने उन दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके स्टॉल से शोरमा खरीदा गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान प्रथमेश भोसके के रूप में हुई है और वह तीन मई को ट्रोम्बे इलाके में स्थित आरोपियों के स्टॉल से चिकन शोरमा खरीदकर लाया था। पुलिस अफसरों ने बताया कि चार मई को भोसके को पेट में दर्द और उल्टी होने पर नजदीकी नगरपालिका अस्पताल ले जाया गया।

स्टॉल से खरीदकर खाया चिकन शोरमा

यह भी पढ़ें...

बाद में फिर उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते पांच मई को परिवार के सदस्य उसे नगर निगम के केईएम अस्पताल ले गए। ट्रोम्बे थाने के एक अधिकारी ने कहा कि एक डॉक्टर ने उसका इलाज किया और घर भेज दिया था। अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति की तबीयत लगातार खराब हो रही थी, इसलिए उसे रविवार शाम को फिर से केईएम अस्पताल ले जाया गया, जहां एक चिकित्सक ने जांच कर उसे भर्ती कर लिया। जांच अधिकारी ने कहा कि अस्पताल के अधिकारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

तबीयत बिगड़ी और हो गई मौत 

शिकायत मिलने पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा कि सोमवार को प्रथमेश की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने दो दुकानदारों आनंद कांबले और अहमद शेख को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस और खाद्य विभाग की टीम पूरे मामले की जांच कर रही हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp