'मैडम आप बस मुझे खुश कर दीजिए और मैं आपकी सारी क्लास हटा दूंगा', प्रिंसिपल पर लगा छेड़छाड़ का संगीन इल्जाम 

CHIRAG GOTHI

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 8:59 PM)

Haryana News: हरियाणा के फतेहाबाद में एक सरकारी स्कूल के प्राचार्य पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

CrimeTak
follow google news

Haryana News: हरियाणा के फतेहाबाद में एक सरकारी स्कूल के Principal पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। इस सिलसिले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस में इस सिलसिले में कई टीचरों ने शिकायत की है। यानी प्राचार्य ने कई टीचरों के साथ छेड़छाड़ की है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच डीएसपी कर रहे हैं। ये सरकारी स्कूल सदर थाना इलाके में आता है। यहां एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर ये गंभीर आरोप लगा है।

डीएसपी कर रहे हैं मामले की जांच

यह भी पढ़ें...

टीचर ने बताया कि वह करीब आठ महीन पहले इस स्कूल में ट्रांसफर होकर आई है। उन्होंने आरोप लगाया कि 12 दिसंबर 2023 को स्कूल प्राचार्य ने अपने रुम में स्कूल के काम के लिए बुलाया। इस दौरान आरोपित प्राचार्य ने कहा कि आज तो कमाल की दिख रही हो और मेरी तरफ गंदी नजर से देखने लगे। ये सिलसिला थमा नहीं। इसके बाद एक दिन जब उसने टाइम टेबल को लेकर रिक्वेस्ट की तो उन्होंने एक गंदी हंसी के साथ मुझसे कहा कि आप बस मुझे खुश कर दीजिए और मैं आपके सारे क्लास हटा दूंगा। 

कई बार छेड़छाड़ होने पर की कंपलेंट

छुट्टी लेने पर एक दिन पहले उन्होंने कहा कि आपको जब भी कोई निजी समस्या हो तो मुझे पर्ची में लिखकर दे दिया करो, मैं किसी को नहीं बताउंगा। थक हार कर टीचर ने हिम्मत की और पुलिस में कंपलेंट कर दी। मामला महिला थाना पुलिस के पास पहुंचा तो जांच शुरू कर दी गई। पुलिस ने प्राचार्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में कई टीचरों ने शिकायत की है। 

    follow google newsfollow whatsapp