पेंशन और जायदाद के लिए बेटा बना हैवान, बूढ़े मां बाप का सिर दीवार से टकराया, गला काट डाला

TANSEEM HAIDER

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 10:20 PM)

आरोपी ने उनके सिर दीवार पर दे मारे। इसके बाद भी गौतम नहीं रुका। उसके सिर पर मानो खून सवार था। बाद में गौतम ने धारदार हथियार से मां बाप की हत्या कर दी।पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान पूर्व ग्राम पंचायत सचिव 75 साल के प्रेमबिहारी गौतम और उनकी 72 साल की बुजुर्ग पत्नी देवकी बाई के रूप में हुई है।

CrimeTak
follow google news

Rajasthan: राजस्थान के बारां शहर में पेंशन और संपत्ति विवाद को लेकर एक बेटे ने अपने माता-पिता की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार रात नकोडा कॉलोनी में हुई जब आरोपी गगेंद्र गौतम (50) और उसके माता-पिता के बीच संपत्ति को लेकर कहासुनी हो गई। सीआई राम विलास मीणा ने बताया कि पेंशन के पैसे और संपत्ति को लेकर बहस बढ़ने के बाद गौतम ने माता-पिता के साथ पहले तो मार-पीट की।

मां बाप का बेरहमी से कत्ल

यह भी पढ़ें...

आरोपी ने उनके सिर दीवार पर दे मारे। इसके बाद भी गौतम नहीं रुका। उसके सिर पर मानो खून सवार था। बाद में गौतम ने धारदार हथियार से मां बाप की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान पूर्व ग्राम पंचायत सचिव 75 साल के प्रेमबिहारी गौतम और उनकी 72 साल की बुजुर्ग पत्नी देवकी बाई के रूप में हुई है।

बेटे ने दी खौफनाक मौत

गौतम के छोटे भाई की शिकायत के आधार पर गौतम, उसकी पत्नी और उनके बच्चों के हत्या का केस दर्ज किया गया है। घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मीणा ने कहा कि उन्होंने पाया कि गौतम की पत्नी और बच्चे पहले ही घर छोड़ चुके थे। उन्होंने कहा कि गौतम को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है जबकि उसकी पत्नी और बच्चों का अभी पता नहीं चल पाया है।

    follow google newsfollow whatsapp