बिल चुकाने के पैसे न थे तो इस पति ने अस्पताल में एडमिट बीवी का गला दबा दिया

Crimetak

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 7:56 PM)

आईसीयू में भर्ती इस महिला की हत्या के बाद उसके पति ने पुलिस के सामने खुद कबूला कि उसके पास अस्पताल का लंबा-चौड़ा बिल चुकाने के पैसे नहीं थे इसीलिये जब उसे कुछ और नहीं सूझा तो उसने अपनी बीवी का कत्ला कर दिया।

CrimeTak
follow google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट

अमेरीका में एक शख्स पर अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या करने का आरोप है। पकड़े जाने के बाद पति रौनी विग्स ने पुलिस को बताया की उसके पास अपनी पत्नी के मेडिकल बिल भरने के पैसे नहीं थे। पत्नी कई दिनों से आईसीयू में एडमिट थी और अस्पताल का लंबा चौड़ा बिल बन चुका था। घटना मिसौरी के एक अस्पताल में शुक्रवार देर रात घटी।

यह भी पढ़ें...

अस्पताल के स्टाफ् ने दी पुलिस को ख़बर

आईसीयू में एक मरीज पर हमले के बाद अस्पताल के स्टाफ् ने एक ऑफ-ड्यूटी पुलिस अधिकारी से संपर्क किया। तब तक पीड़िता की पहचान केवल एक महिला के रूप में की गई थी, जिसे डायलिसिस के लिए एक नया पोर्ट दिया जा रहा था।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस की जांच में सामने आया कि जब महिला अस्पताल के बिस्तर पर थी तभी उसके पति ने उसका गला घोंट दिया। जब उसने मदद के लिए चीखने की कोशिश की तो पति ने उसका मुँह और नाक बंद कर दिया। घटना के बाद जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो पीड़िता की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। उसकी नब्ज भी नहीं चल रही थी। इसके बावजूद उसे लाईफ सेवर पर रखा गया था। इसके बाद चूंकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया इसलिये उसे लाईफ सेवर से हटा दिया गया। अस्पताल के कर्मचारियों ने पुष्टी की कि आरोपी पति ने खुद उनके सामने पत्नी की हत्या की बात कबूल की। पति रौनी को लोगों ने साफ-साफ कहते सुना "हां, मैंने यह किया। मैंने उसे मार डाला। मैंने उसका गला घोंट दिया।"

तैश में दबा दिया पत्नी का गला 


पुलिस की पूछताछ में रौनी ने कबूल किया कि उसकी पत्नी की किडनी की बीमारी और डायलिसिस पर खासा खर्च आ रहा था। अस्पताल में इसी बात को लेकर उसमें और उसकी पत्नी के बीच बहस हो रही थी। आगे रौनी ने कहा कि पत्नी को चीखने से रोकने के लिए तैश में आकर उसने पत्नी का मुंह बंद किया और गला दबा दिया। रौनी ने स्वीकार किया कि अस्पताल के खर्चे पूरे करने के लिये उसने काफी कर्ज ले रखा था और इसी वजह से पिछले कई दिनों से आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहा था। इसी के बाद उसने अपनी पत्नी को मारने का फैसला कर लिया। आरोपी पति ने यह भी कबूल किया कि उसने इससे पहले भी दो बार अस्पताल में अपनी पत्नी को मारने की कोशिश की थी।

    follow google newsfollow whatsapp