दिल्ली में मर्डर, ट्रेन से भागने की कोशिश, UP से पकड़े गए... आरोपी का था बेटी से अफेयर

PRIVESH PANDEY

• 04:34 PM • 27 Apr 2024

जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की हत्या मामले में पुलिस को सफलता मिलने की खबर सामने आई है.

CrimeTak
follow google news

Delhi News: राजधानी दिल्ली स्थित जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की हत्या मामले में पुलिस को सफलता मिलने की खबर सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी और उसके साथी भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन ट्रेन से भागते समय उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना शुक्रवार की है, जब जहांगीरपुरी में एक महिला की हत्या कर दी गई, जिसके पीछे एक नाबालिग आरोपी का हाथ बताया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग लड़का हत्या का आरोपी बनकर सामने आया है. जब महिला ने अपनी बेटी को हॉस्टल भेज दिया तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी. इस हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया और पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमें गठित कीं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से उसे गिरफ्तार करने की तैयारी कर ली थी.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में आरोपी के खिलाफ पहले ही शिकायत दर्ज कर ली गई थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़के के खिलाफ परिवार ने पहले भी शिकायत की थी और इसके बाद भी आरोपी नहीं माना. इसके बाद लड़की को हॉस्टल भेज दिया गया, जिससे आरोपी और उसके साथियों के बीच विवाद बढ़ गया.

शुक्रवार को आरोपी अपने साथियों के साथ लड़की के घर गया, जहां वे उसकी मां से मिलने आए थे. जब मां ने बताया कि बच्ची दूर हॉस्टल में है तो आरोपी ने उसे गोली मार दी. इस मामले में आरोपियों की पहचान भी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से की थी.

    follow google newsfollow whatsapp