सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: कनाडा में रह रहा गोल्डी बराड़ है हत्याकांड का मास्टरमाइंड

PRIVESH PANDEY

29 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

सिद्धू मूस वाला हत्याकांड: कनाडा में रह रहा गोल्डी बराड़ है हत्याकांड का मास्टरमाइंड, बराड़ ने कनाडा में बैठे-बैठे कई घटनाओं का अंजाम दिया, Read more Sidhu Moosewala News, Murder in Punjab on CrimeTak

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moosewala shot dead: पंजाबी सिंगर (Punjabi singer) सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया गया है कि एक दिन पहले पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा वापस ले ली थी. कनाडा में रह रहा गोल्डी बराड़ है हत्याकांड का मास्टरमाइंड.

यह भी पढ़ें...

गोल्डी बराड़ ने ली सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी? (Who is Goldie Brar)
दरअसल ताजा खबर यह मिली है कि कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इससे पहले भी गोल्डी बराड़ ने कनाडा में बैठे-बैठे कई घटनाओं का अंजाम दिया है.

Sidhu Moosewala shot dead: मूसेवाला को सबसे विवादास्पद पंजाबी गायकों में से भी जाना जाता है, जो खुलेआम बंदूक संस्कृति को बढ़ावा देते थे, उत्तेजक गीतों में गैंगस्टरों का महिमामंडन करते थे. सितंबर 2019 में रिलीज़ हुआ उनका गाना 'जट्टी जियोने मोड़ दी बंदूक वर्गी' ने 18वीं सदी के सिख योद्धा माई भागो के संदर्भ में एक विवाद को जन्म दिया था. उन पर इस सिख योद्धा की छवि को खराब दिखाने का आरोप लगाया गया था. हालांकि बाद में मूसेवाला ने माफी मांग ली थी.

    follow google newsfollow whatsapp