एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, इस गलत धंधे में था पार्टनर, मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन

PRIVESH PANDEY

28 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 28 2024 10:34 AM)

 उन्हें महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई पुलिस एसआईटी ने हिरासत में लिया है.

CrimeTak
follow google news

Sahil Khan: एक्टर साहिल खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. उन्हें महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई पुलिस एसआईटी ने हिरासत में लिया है. उन्होंने लायन बुक ऐप और लोटस बुक 24/7 ऐप के साथ लिंक किया है, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा हैं. मामले में उनसे पहले मुंबई पुलिस एसआईटी ने पूछताछ की थी, लेकिन उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी.

एक्टर साहिल खान गिरफ्तार

यह भी पढ़ें...

अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ में हिरासत में ले लिया गया है और उन्हें वापस मुंबई लाया जा रहा है. उन पर लायन बुक ऐप का प्रचार करने और उनके कार्यक्रमों में शामिल होने का आरोप लगाया गया है. उन्होंने पार्टनर के तौर पर लोटस बुक 24/7 ऐप भी लॉन्च किया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है और इससे जुड़े और भी बड़े घटनाक्रम सामने आने की संभावना है.

मुंबई पुलिस ने छत्तीसगढ़ से किया गिरफ्तार

साहिल खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने इंडस्ट्री में तो अपना टैलेंट दिखाया, लेकिन फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने फिटनेस इंडस्ट्री में कदम रखा और फिटनेस इन्फ्लुएंसर बन गए.

इसी साल साहिल ने अपनी दूसरी शादी की खबर भी शेयर की थी. रूस में सगाई के बाद उन्होंने अपने से 26 साल छोटी मिलिना से शादी की. उन्होंने कहा कि मिलिना ने उनकी जिंदगी बदल दी है और वह खुश हैं.

    follow google newsfollow whatsapp