Delhi: प्रगति मैदान टनल में फिर हादसा, सब इंस्पेक्टर की स्कूटी टकराई, वीडियो आया सामने, लोग तमाशबीन बने रहे

CHIRAG GOTHI

29 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 29 2024 11:05 AM)

Delhi Pragati Maidan Tunnel: प्रगति मैदान टनल में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की स्कूटी डिवाइटर से टकराने के बाद उनकी मौत हो गई।

CrimeTak
follow google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi Pragati Maidan Tunnel Accident: दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में हुए एक भीषण सड़क हादसा हुआ। सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। सब-इंस्पेक्टर का नाम एनके पवित्रन था। वो अपनी स्कूटी से जा रहे थे, तभी स्कूटी डिवाइडर से जा टकराई। 

यह भी पढ़ें...

घटना का सीसीटीवी सामने आया

इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस दौरान स्कूटी से सट कर एक आटो भी चल रहा था। डिवाइडर से टकराने के बाद एसआई सड़क पर बेसुध होकर गिर गए और बाद में उनकी मौत हो गई। आसपास लोग भी निकल रहे थे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि शुरुआत में लोगों ने मदद नहीं की। 

किसी ने मदद नहीं की

ये घटना 27 अप्रैल की देर रात हुई। सब इंस्पेक्टर पवित्रन का घर आईपी एक्सटेंशन में है। वो पूर्वी जिले की अपराध टीम में तैनात थे। वो अपने घर आईपी एक्सटेंशन की ओर जा रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। अचानक उनकी स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई। वो गिर गई। स्कूटी से बिल्कुल सट कर एक आटो चल रहा था। हालांकि इस घटना के बाद वो रुका नहीं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इसमें आटो वाले की कितनी गलती थी या गलती नहीं थी? 

Note - ये खबर अपडेट हो रही है। 
 

    follow google newsfollow whatsapp