लव, सेक्स, ब्लैकमेलिंग और मर्डर, अवैध संबंधों में गर्लफ्रेंड ने की ब्लैकमेलिंग, बॉयफ्रेंड ने दे दी खौफनाक मौत  

TANSEEM HAIDER

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 10:17 PM)

महिला के साथ उसका अवैध संबंध था, महिला पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी, महिला को उसने पहले एक लाख पचास हजार रुपये दे चुका था मगर, अब वह तीन लाख रुपये मांग रही थी।

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में अवैध सम्बन्धों में ब्लैकमेलिंग के चलते प्रेमिका की हत्या करने का मामला सामने आया है। दरसअल बीती 15 मार्च को बुढाना कोतवाली क्षेत्र के मंदवाड़ा गांव की रहने वाली रेशमा नाम की एक महिला की हत्या कर दी गई थी। रेशमा की लाश जूनागढ़ी इलाके में सहारनपुर में मिली थी।

प्रेमिका इस काम के लिए प्रेमी को करती थी ब्लैकमेल

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि रेशमा अपने प्रेमी राशिद के साथ घर से निकली थी। पुलिस ने मुखबिरों की मदद और इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से राशिद को गिरफ्तार किया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। गिरफ्त में आए आरोपी प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि मृतक महिला रेशमा से उसके अवैध संबंध थे लेकिन पिछले कुछ समय से मृतका उसे ब्लैकमेल कर पैसों की मांग करती आ रही थी।

बदले में मिली खौफनाक मौत

राशिद रेशमा को पहले एक लाख पचास हजार रुपये दे चुका था मगर, अब वह तीन लाख रुपये मांग रही थी। रेशमा की बढ़ती पैसों की मांग से तंग आकर राशिद ने 15 मार्च अपनी प्रेमिका रेशमा की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। दरअसल रेशमा शादीशुदा थी। इसके बावजूद राशिद के साथ रेशमा के अवैध संबंध थे। दोनों कई साल से यह संबंध बनाते आ रहे थे। इधर कुछ दिनों ने रेशमा पैसों के लिए राशिद को ब्लैकमेल कर रही थी।

आरोपी बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

रेशमा लगातार राशिद से पैसों की मांग कर रही थी। तो पैसों की मांग से परेशान होकर यह उसको बहला-फुसला कर मोटरसाइकिल से सहारनपुर लेकर गया और वहां पर गमछे से महिला का गला घोट कर महिला की हत्या की और मौके से फरार हो गया। पुलिस अफसरों ने बताया कि जिस मोटरसाइकिल से राशिद रेशमा को अपने साथ लेकर गया था वह मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। जिस गमछे से गला घोटा गया था वह गमछा भी बरामद हो गया है।
 

    follow google newsfollow whatsapp