धनबाद का अंखफोड़वा हत्याकांड, युवक की दोनों आंखें फोंड़ीं, कुल्हाड़ी से काट डाला

TANSEEM HAIDER

24 May 2023 (अपडेटेड: May 24 2023 6:25 PM)

Chhattisgarh Murder Case: युवक की हत्या से पहले हमलावरों ने युवक की पहले दोनों आंखें फोड़ दीं और फिर पत्थरों से मारा और आखिर में कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Chhattisgarh Murder Case: झारखंड के धनबाद में दिन दहाड़े युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सरेआम हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हत्या की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मौका ए वारदात का मुआयना किया। पुलिस ने शव को एसएनएमएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस अफसरों के मुताबिक युवक की हत्या से पहले हमलावरों ने युवक की पहले दोनों आंखें फोड़ दीं और फिर पत्थरों से मारा और आखिर में कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। 

यह भी पढ़ें...

आधा दर्जन लोगों ने सोनू पर हमला बोला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाले युवक की पहचान सोनू राय के तौर पर हुई है। सोनू पुटकी के श्रीनगर इलाके का रहने वाला था। मंगलवार देर रात वो काम से घार वापस जा रहा था तभी पुटकी सिनेमा हाल के पास घात लगाए आधा दर्जन लोगों ने सोनू पर हमला बोल दिया। 

इन हमलावरों के हाथ में पत्थर, चाकू व कुल्हाड़ी थी। हमलावरों ने हत्या के दौरान सोनू की दोनों आंखें फोड़ दीं और कुल्हाड़ी के कई वार किए। कुछ राहगीरों ने पुलिस को खबर दी तो पुलिस की टीम सोनू को एसएनएमएमसीएच असपताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। 

पड़ोसियों से रंजिश की बात का खुलासा

सोनू के भाई अरुण राय ने पुलिस के सामने सोनू की पड़ोसियों से रंजिश की बात का खुलासा किया है। सोनू के परिजनवो ने इलाके के राणा संजय रावत पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि राणा व साथियों ने पहले भी मारपीट की थी जिसकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।  

    follow google newsfollow whatsapp