सात महीने की बच्ची को सौतेले बाप ने जमीन पर पकट-पटक कर मार डाला, मासूम की हत्या की वजह हैरान कर देगी!

TANSEEM HAIDER

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 4:06 PM)

आरोपी की पत्नी उसके भाई और सात महीने की बच्ची के साथ रह रही थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वहां पहुंचकर अपनी पत्नी से झगड़ा शुरू कर दिया और सात महीने की सौतेली बेटी को फर्श पर पटक दिया।

CrimeTak
follow google news

Gurugram News: गुरुग्राम के नाथूपुर गांव के पास एक झुग्गी में सात महीने की एक बच्ची की उसके सौतेले पिता ने फर्श पर पटक कर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में डीएलएफ फेज -3 पुलिस थाना में एक FIR दर्ज की गई और आरोपी को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान 30 वर्षीय विजय साहनी के रूप में की गई है, जो बिहार के सीतामढ़ी जिले का मूल निवासी है।

पति जेल में था और मां बन गई पत्नी

यह भी पढ़ें...

उसने बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात नाथूपुर पहाड़ी इलाके के पास एक झुग्गी बस्ती में हुई, जहां आरोपी की पत्नी उसके भाई और सात महीने की बच्ची के साथ रह रही थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वहां पहुंचकर अपनी पत्नी से झगड़ा शुरू कर दिया और सात महीने की सौतेली बेटी को फर्श पर पटक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

देवर के साथ रहती थी महिला

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर एक टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को नजदीकी अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृत बच्ची की मां द्वारा दी गई तहरीर के हवाले से बताया कि उसका पति विजय साहनी दिल्ली में शराब बेचने के मामले में पकड़ा गया था। उसने बताया कि जेल से छूटने के बाद वह करीब चार साल पहले गुरुग्राम में चेन छीनने के मामले में पकड़ा गया था और भोंडसी जेल में बंद था।

जेल से बाहर आते ही बच्ची को दी दर्दनाक मौत

आरोपी की पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया, ‘‘इस दौरान मैंने देवर के साथ रहना शुरू कर दिया और सात महीने पहले मैंने एक बच्ची को जन्म दिया। विजय को बुधवार को भोंडसी जेल से रिहा किया गया था। बच्ची की मां ने बताया, ‘‘बृहस्पतिवार की रात को वह झुग्गी में आया और मेरे साथ लड़ाई के दौरान उसने मेरी सात महीने की बेटी को जमीन पर पटक दिया।

भोंडसी जेल में बंद था आरोपी

जमीन पर पटके जाने से बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद वह भाग गया।’’ पुलिस ने बताया कि आरोपी को कुछ ही घंटों के भीतर नाथूपुरा इलाके की एक झुग्गी से गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुग्राम पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमने आज पोस्टमॉर्टम के बाद लड़की का शव परिजनों को सौंप दिया और हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।’’
 

    follow google newsfollow whatsapp