IIT BHU में आधी रात छात्रा से निर्भया जैसी गैंगरेप वाली घटना के 3 आरोपी अरेस्ट, बुलेट से आकर किया था सामूहिक दुष्कर्म

ADVERTISEMENT

IIT BHU Gang rape : IIT BHU की छात्रा से गैंगरेप के आरोपी बुलेट सवार थे. 60 दिन बाद अरेस्ट.
IIT BHU Gang rape : IIT BHU की छात्रा से गैंगरेप के आरोपी बुलेट सवार थे. 60 दिन बाद अरेस्ट.
social share
google news

वाराणसी से रौशन जायसवाल की रिपोर्ट

UP Varanasi News : यूपी के वाराणसी में IIT BHU में छात्र से गैंगरेप करने वाले सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. करीब 2 महीने बाद इन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. ये आरोपी बुलेट बाइक से आईआईटी कैंपस में घुसे थे और आधी रात में दोस्त के साथ टहल रही लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप हुआ था. घटना के दौरान आरोपियों ने वीडियो बनाया था. रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार सभी आरोपी वाराणसी के रहने वाले हैं और पुलिस ने इस घटना में इस्तेमाल की गई बुलेट बाइक भी बरामद कर ली है. आरोपियों के नाम कुणाल पांडे, अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल हैं जिन्हें वाराणसी से ही गिरफ्तार किया गया है.
 

क्या हुई थी घटना, जानिए पूरी कहानी

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

IIT BHU Girl Gangrape : UP के वाराणसी में IIT BHU की छात्रा से गैंगरेप हुआ था. ठीक उसी तरह से जैसे दिल्ली में निर्भया कांड (Nirbhaya Case) हुआ था. आधी रात लड़की अपने दोस्त के साथ टहल रही थी तभी बाइक सवार तीन युवकों ने इस सनसनीखेज दरिंदगी को अंजाम दिया था. करीब आधे घंटे तक आईआईटी की छात्रा को बाइक सवार युवकों ने निर्वस्त्र करके उसके साथ पहले अभद्रता की थी और फिर उसके साथ गैंगरेप किया था. ये सबकुछ 1 व 2 नवंबर बुधवार की देर रात करीब 1:30 बजे की घटना है. उस समय लड़की अपने एक दोस्त के साथ कैंपस में सुनसान एरिया में टहल रही थी. उसी दौरान बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि इनके पास गन थी. 

उस हथियार के बल पर पहले तीनों ने लड़की के दोस्त को बंधक बना लिया और उसकी खूब पिटाई की. इसके बाद एक लड़का उसके दोस्त को बंधक बनाए रखा जबकि दो लड़कों ने लड़की के साथ आधे घंटे तक उसके कपड़े उतार सामूहिक दुष्कर्म किया था. अब इस मामले में लड़की ने मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया था. जिसके बाद 8 नवंबर की रात में वाराणसी पुलिस ने छेड़छाड़ वाले मामले में गैंगरेप और बंधक बनाने की धारा भी जोड़ ली है. वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है.

ADVERTISEMENT

Varanasi IIT BHU Gangrape News : आधी रात में लडकी से दरिंदगी के बाद सड़क पर उतर आए थे छात्र

कर्मन बाबा मंदिर के पास सुनसान एरिया में हुई थी दरिंदगी

IIT BHU Case : ये घटना 1 और 2 नवंबर की रात करीब डेढ़ बजे हुई थी. लड़की IIT BHU की छात्रा है. लंका थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार, पीड़ित लड़की अपने न्यू गर्ल्स हॉस्टल से वॉक करने के लिए निकली थी. उस समय रात के करीब 1 बजकर 30 मिनट हो रहे थे. कुछ दूर आगे पहुंची तो उसका एक दोस्त मिल गया. फिर दोनों बात करते हुए कर्मन बाबा मंदिर की तरफ पहुंच गए. वो जगह थोड़ा सुनसान रहती है. अंधेरा भी रहता है. लेकिन यूनिवर्सिटी कैंपस होने की वजह से दोनों खुद को सुरक्षित समझ रहे थे. 

ADVERTISEMENT

उसी समय रात में एक बाइक आई. उस पर 3 लड़के थे. तीनों रॉयल इनफील्ड क्लासिक बुलट बाइक पर थे. एक थोड़ा मोटा था. एक पतला. तीसरा मीडियम कद काठी का. तीनों लड़कों की हाइट मीडियम ही थी. इन तीनों लड़कों ने पहले दोनों लड़के और लड़की को अलग कर लिया था. इसके बाद लड़की को कुछ दूर और सुनसान जगह पर ले गए थे. दोनों लड़कों ने लड़की का मुंह दबा लिया था ताकी वो शोर नहीं मचा सके. इसके बाद लड़की को दोनों ने किस करना शुरू किया और फिर उसके सभी कपड़े उतरवा दिए. 

IIT BHU : छात्रा के साथ हुई घटना के बाद छात्रों ने विरोध किया था. अब पुलिस के आश्वासन के बाद धरना खत्म

आरोपियों ने लड़की का न्यूड वीडियो भी रिकॉर्ड किया था

Varanasi Gangrape Case : इस दौरान लड़कों ने पीड़िता का न्यूड रहते हुए का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया था. उसके बाद लड़की का फोन नंबर भी जबरन ले लिया था. किसी तरह लड़की भागते हुए पास के एक प्रोफेसर के घर तक पहुंची थी. उसी दौरान बाइक की आवाज आई तो सुनकर वो डर गई थी. कुछ देर तक छुपी रही फिर वो हिम्मत करके प्रोफेसर के घर तक पहुंची. उन्हें घटना की जानकारी दी. इसके बाद सिक्योरिटी और तमाम अधिकारियों को रात में ही सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. अगली सुबह 2 नवंबर से छात्रों में घटना आग की तरह फैल गई. जिसके बाद छात्र सड़क पर उतर आए और विरोध करने लगे थे. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT