Mumbai crime news: गे सेक्स रैकेट पहुंचा मायानगरी !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

GAY SEX RACKET BUSTED IN MUMBAI : गे सेक्स रैकेट का कारोबार फल-फूल रहा है। मुंबई में पहली बार एक गे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है। तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरोह पिछले कई महीनों से ऑनलाइन डेटिंग गे एप 'ग्राइंडर' के जरिए सेक्स रैकेट चला रहा था। यह गिरोह लोगों के वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल भी करता था।

पूरा मामला जानिए

पैसे लेकर मुहैया कराते थे सेक्स

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये मामला उस वक्त खुला, जब एक व्यक्ति की पांच लोगों ने पिटाई कर दी। उसके पास से रुपये व कार्ड छीन लिए और उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया। इसी शिकायत के आधार पर जांच हुई और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की पहचान इरफान फुरकान खान, अहमद फारूकी शेख व इमरान शफीक शेख के रूप में हुई है। तीनों की उम्र 24 से 26 साल के बीच है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो आरोपी फरार हैं। आरोप है कि ऑनलाइन एप के माध्यम से गिरोह समलैंगिक लोगों से संपर्क करता था और पैसे लेकर सेक्स मुहैया कराने का वादा करता था।

ऐसे पकड़ में आया गैंग ?

ADVERTISEMENT

गिरोह से जुड़े लोगों ने एक कंपनी में अकाउंटेंट का काम करने वाले व्यक्ति से ऑनलाइन एप के जरिए संपर्क साधा। उससे हर घंटे के हिसाब से एक हजार रुपये की मांग की गई। सबकुछ तय हो जाने के बाद जब पीड़ित आरोपियों के बताए ठिकाने पर गया तो वहां पहले से चार युवक मौजूद थे। पीड़ित ने बताया कि चारों युवकों ने उसके साथ मारपीट की। उसके पास मौजूद पैसे, आभूषण व एटीएम कार्ड तक छीन लिया। इतना ही नहीं युवक का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी थी। इसके बाद परिजनों की मदद से उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

ADVERTISEMENT

पहले गे जज ! सौरभ कृपाल बनेंगे दिल्ली हाईकोर्ट के प्रथम गे जज अच्छे नंबर के बदले स्टूडेंट से सेक्स की डिमांड करते थे प्रोफेसर, ऐसे सामने आया ये हाईप्रोफाइल केस

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT