रूस और यूक्रेन के बीच खड़ी हसीनाओं की दीवार, सोशल मीडिया पर ऐसे लगा रही हैं आग

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

WORLD CRIME: यूरोप के आसमान पर जंग के बादलों का जमावड़ा दिख रहा है। ज़मीन पर टैंक और बख़्तरबंद गाड़ियों की गड़गड़ाहट गूंज रही है। बॉर्डर पर बुलेट्स की खन खन के बीच फायरिंग का फायर सारे आलम को और डरावना बना रहा है।

लेकिन दहशत दिलाने वाले इन मंज़रों के बीच रूस और यूक्रेन के बॉर्डर पर हसीनाओं की दीवार आकर खड़ी हो गई है। जंग के इस मैदान पर कुछ ऐसा है जो आंखों को सुकून और दुनिया भर के जवां दिलों को क़रार दे रहा है। इस नामुराद माहौल में भी कुछ ऐसी चहलकदमी की रश्मियां नज़र आ रही हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया की स्क्रीन को और भी ज़्यादा हसीन और रंगीन बना दिया है।

WORLD CRIME: बॉर्डर पर रूस और यूक्रेन की फौज लगभग आमने सामने है। दोनों सेनाओँ के बीच तनाव आसमानी ऊंचाइयों को छू रहा है। ऐसा लगता है कभी भी पहली गोली चल सकती है। लेकिन उसी जंगी हालात में उन्हीं फौजी दस्तों के बीच कुछ हसीन खिलखिलाते चेहरों की चमक इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रह है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यूक्रेन की फौज में शामिल लड़कियों ने जंग के इस माहौल में ग्लैमर का तड़का लगाकर पूरी दुनिया की नज़र अपनी तरफ खींचनी शुरू कर दी है।

WORLD CRIME: टिक टॉक (Tik Tok ), इंस्टाग्राम (INSTAGRAM), टेलीग्राम (TELEGRAM), के साथ साथ ट्विटर (TWEETER) पर इन दिनों यूक्रेन की फौजी लड़कियां अलग ही जलवा बिखेर रही हैं। इन फौजी लड़कियों की तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते लाइक और फॉलोअर्स की भीड़ से भरे देखे जा सकते हैं।

ADVERTISEMENT

यूक्रेन की कुछ यूनिफॉर्म वाली लड़कियों ने बैरक में अपनी कैंडिड फोटोज़ कुछ इस अंदाज़ में नुमाया की कि देखने वाले आहें भरने को मजबूर हो रहे हैं।

ADVERTISEMENT

WORLD CRIME: वर्दी में हसीनाओं की क़ातिलाना तस्वीरों ने पूरी दुनिया में अलग तरह का दर्शक वर्ग पैदा कर दिया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर रूस और यूक्रेन बॉर्डर की ही तस्वीरों को हर वक़्त देखना चाहता है। क्योंकि वहां बंदूकें तो ख़ामोश हैं, लेकिन फौजी वर्दी में तैनात यूक्रेन की लड़कियां आग लगा रही हैं।

वहां तोप के मुंह तो ठंडे हैं लेकिन यूनिफॉर्म में तैनात हसीनाएं आंखियों से गोलियां चला रही हैं। नाज़ुक सी दिखने वाली हथेलियों में जान निकाल लेने वाली गोलियां अठखेलियां कर रही हैं।

WORLD CRIME: यूक्रेन अबव ऑल ("Ukraine above all.") वाले एक कैप्शन के साथ टिकटॉक की एक बायो में एक खूबसूरत फौजी बाला की दिल फरेब अदा ने एक ही झटके में लाइक्स की झड़ी लगा दी और पांच हज़ार फॉलोअर वाली इस प्रोफाइल पर 52 हज़ार से ज़्यादा लाइक हिट हो गए।

इंस्टाग्राम पर एक टिक टॉक पेज बहुत ज़्यादा वायरल हो रहा है जिसमें एक यूक्रेन की महिला सिपाही के मैनिक्योर किए गए खूबसूरत हाथों ने मशीन गन के कारतूस थाम रखे हैं।

WORLD CRIME: रूस के सैनिक बेशक यूक्रेन की फौज को फिलहाल चुनौती नहीं दे रहे हैं लेकिन कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जिन्होंने सीधे सीधे सामने आकर ग्लैमर वर्ल्ड को चैलेंज दे दिया है। लड़कियों के फौजी कदमताल के वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से फॉलोअर्स इकट्ठे कर रहे हैं।

एक नौजवान हसीन युक्रेन की फौजी अफसर ने पिछले कुछ ही दिनों में अपने फॉलोअर्स की संख्या को 35 हज़ार तक पहुँचा दिया।

WORLD CRIME: सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि अपनी महिला सैनिकों की खूबसूरत और ग्लैमरेस तस्वीरों को यूक्रेन के मीडिया ने भी दिखाने में दिलचस्पी दिखाई है।

अब पता नहीं इन तस्वीरों का असर है या फिर दुनिया भर के नेताओं की कोशिशों का नतीजा, यूक्रेन के खिलाफ़ हर तरफ नरमी भरा रुख देखा जा रहा है। सिर्फ रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन को छोड़कर।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT