ट्रिपल मर्डर से दहला अमृतसर, मां, भाभी और ढाई साल के भतीजे की धारदार हथियार से कत्ल, कत्ल के बाद थाने पहुंचा क़ातिल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

अमृतसर से अमित शर्मा की रिपोर्ट

Punjab Crime News: अमृतसर की तहसील अजनाला के गॉव कंडोवालिया में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई। घर के बेटे ने ही अपनी माँ, भाभी और भतीजे का कत्ल कर दिया। अमृतसर की तहसील अजनाला के गॉव कंडोवालिया में 37 साल के अमृतपाल ने पहले मां पर जानलेवा हमला किया। मां के जिस्म पर धारदार हथियार से कई वार किए और जब उसे इत्मीनान हो गया कि मां मर चुकी है।

मां भाभी और भतीजे का कत्ल 

मां की हत्या करने के बाद अमृतपाल ने अपनी भाभी की हत्या की और साथ की ढाई साल के भतीजे को भी मार डाला। घर में तीन तीन कत्ल करने के बाद कत्ल का आरोपी अमृतपाल सीधा थाने पहुंच गया। पुलिसकर्मियों को समझते देर ना लगी कि अमृतपाल ने कत्ल किया है। पुलिस ने अमृतपाल को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में अमृतपाल ने कत्ल की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है।  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कातिल खुद पहुंचा पुलिस स्टेशन

परिजनों के मुताबिक आरोपी अमृतपाल नशे का आधी है और उसका नशा छुड़वाने की कई बार कोशिश भी की गई। अमृतपाल हमेशा कहता था कि उसने नशा छोड़ दिया है। आशंका है कि नशे की हालत में ही अमृतपाल ने देर रात तेजधार हथियार से पहले अपनी माँ पर हमला किया उसके बाद अपनी भाभी और भतीजे का कत्ल कर दिया। परिजनों ने बताया कि अमृतपाल की पत्नी भी पहले ही उसे छोड़ कर जा चुकी है। पुलिस की टीम ट्रिपल मर्डर की असल वजह जानने की कोशिश में जुटी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT