बेडरूम में साजन, सहेली और वो, फिर निकलीं तीन लाशें

ADVERTISEMENT

अरुणाचल के होटल के कमरे में मरे मिले तीन लोग, काला जादू का भी एंगल
अरुणाचल के होटल के कमरे में मरे मिले तीन लोग, काला जादू का भी एंगल
social share
google news

Arunachal Hotel Dead Body:  केरल से अरुणाचल प्रदेश पहुंचे तीन लोगों की एक होटल में संदिग्ध हालत में मौत के बाद अब उसमें काला जादू का एंगल सामने आ रहा है। पति पत्नी और उनकी एक टीचर दोस्त अरुणाचल के जिरो टाउन के अरुणाचल होटल में मरे मिले। पुलिस को जब होटल के कमरे में तीन लाश मिलने की इत्तेला मिली तो जांच करने पहुँची पुलिस की टीम को इसमें काला जादू का एंगल नज़र आ रहा है। तीनों के ही हाथ की नसें कटी हुई थीं। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है और इस मामले की गहराई से तहकीकात करने की बात कर रही है। 

होटल के कमरे से निकली तीन लाशें

जिन तीन लोगों को अरुणाचल के होटल में मृत पाया गया उनकी शिनाख्त 35 साल के नवीन थॉमस, उनकी पत्नी 35 साल की ही देवी और उनकी दोस्त 29 साल की आर्या बी नायर के तौर पर हुई है। नवीन थॉमस और देवी आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं और रिश्ते में पति पत्नी थे जबकि आर्या बी नायर पेशे से टीचर थीं। ये तीनों ही केरल के तिरुवनंतपुरम के रहने वाले बताये जा रहे हैं। 

तीनों के एक कमरे में रुकने पर शक

पुलिस को जिस बात ने सबसे ज़्यादा चौंकाया कि तीनों ही होटल के एक ही कमरे में रुके हुए ते जिसको लेकर तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं। तिरुवनंतपुरम के पुलिस कमिश्नर सी नागराजू का कहना है कि इन तीनों की संदिग्ध हालत में हुई मौत पहले ही सवाल खड़े कर रही है क्योंकि ये किसी भी सूरत में नॉर्मल बात नहीं कही जा सकती कि एक डॉक्टर और उसकी पत्नी के साथ होटल के एक ही कमरे में पत्नी की सहेली भी ठहरे। पुलिस कमिश्नर का कहना हैकि इस बारे में जब तक पूरी तहकीकात न हो जाए तब तक कुछ भी कहना मुनासिब नहीं होगा। अलबत्ता पुलिस ने तीनों के मोबाइल और दूसरी इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस को अपने कब्जे में करके जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

काला जादू का भी सामने आया एंगल

पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि हम ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि तीनों वहां कब और क्यों गए और मरने से पहले वो तीनों वहां कमरे में क्या कर रहे थे। जिसकी वजह से उनकी हाथों की नस कटी। हालांकि दबी छुपी जुबान से पुलिस कमिश्नर ने ये बात कही है कि कुछ लोग इसमें काला जादू का एंगल भी देख रहे हैं लेकिन जब तक तफ्तीश पूरी नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

होटल स्टॉफ ने किया सबसे पहले नोटिस

पता ये चला है कि ये तीनों ही अरुणाचल प्रदेश के लोअर सुनानसिरी जिले पहुँचे थे। वहां तीनों एक होटल में रुके। लेकिन तीनों ने अलग कमरों में रुकने की बजाए एक ही कमरा लिया। जिरो पुलिस के जरिए केरल पुलिस को पता चला है कि नवीन थॉमस ने ही तीन लोगों के लिए 28 मार्च को होटल में एक कमरा बुक करके चेक इन किया था। बाद में होटल के स्टाफ ने बताया कि तीनों को 1 अप्रैल के बाद से नहीं देखा गया। शक होने पर मंगलवार की सुबह उस कमरे को देखा गया। कमरा अंदर से बंद था। होटल स्टॉफ ने जब दरवाजा तोड़ा तो तीनों मृत मिले। 

ADVERTISEMENT

सबूत इकट्ठा करने में जुटी पुलिस

मौके पर पहुँची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने कमरे से तमाम सुराग और सबूत इकट्ठा किए हैं। साथ ही तीनों का पोस्टमॉर्टम करने के लिए भेज दिया गया। पोस्टमॉर्टम से ही मौत का कारण पता चल सकेगा। पुलिस ने फिलहाल तीन लोगों की आप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT