झारखंड : अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने BJP नेता को क्या फंसाया ? पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सत्यजीत कुमार के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

jharkhand crime news : भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी सिंहभूम मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा पर एक अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, जिसके बाद चक्रधरपुर पुलिस ने उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया। संजय मिश्रा को पुलिस ने सोमवार शाम से ही हिरासत में ले लिया था। मंगलवार की सुबह चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खलको ने थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के साथ मिलकर आरोपी व पीड़िता से अलग-अलग पूछताछ की। पूछताछ करने के बाद आरोपी संजय मिश्रा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। डीएसपी दिलीप खलको ने बताया कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टा में पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप सही पाये गए हैं। पीड़िता द्वारा लगाया गया अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप भी सत्य पाया गया है।

ब्लैकमेल करके कर रहा था दुष्कर्म

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक, संजय मिश्रा महिला खिलाड़ी को बीते अप्रैल माह से ही ब्लैकमेल करके दुष्कर्म कर रहा था। दरअसल, संजय ने महिला खिलाड़ी की एक आपत्तिजनक तस्वीर ले ली थी। उसी तस्वीर को दिखाकर वह महिला खिलाड़ी को आए दिन ब्लैकमेल करता था और एक स्थानीय होटल में बुलाकर उसके साथ यौन शोषण करता था। इस मामले की जानकारी संजय की पत्नी को हो गई थी, जिसको लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा भी होता था।

सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं : संजय मिश्रा

ADVERTISEMENT

जेल जाने के पहले संजय मिश्रा ने वीडियो बयान जारी कर कहा कि सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं। उन्होंने कहा, ''मेरे चुनाव के जो प्रतिद्वंद्वी हैं, मेरे विरोधी मुझे हर हाल में हराना चाहते हैं। उन्होंने एकजुट होकर मेरे खिलाफ माहौल बनाया है। यह विरोधियों द्वारा रचा गया घिनौना षड्यंत्र है। मुझे प्रशासन पर पूरा भरोसा है। प्रशासन दोनों की कॉल डिटेल निकाल कर जांच कर सकता है। जिस हॉटल का जिक्र किया जा रहा है, वहां 3 अप्रैल का रजिस्टर चेक कर लिया जाए, सीसीटीवी देख लिया जाए, मेरी कहीं उपस्थिति नहीं है। मुझे पूरा भरोसा है कि प्रशासन निष्पक्ष तरीके से अपना काम करेगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT