पुलिस के रडार पर हाईवे के 'चिकन चोर', वायरल वीडियो पर है खासतौर पर नज़र

ADVERTISEMENT

बुधवार को घने कोहरे की वजह से हाईवे पर हादसे में एक मुर्गी से लदा ट्रक भी शिकार हो गया
बुधवार को घने कोहरे की वजह से हाईवे पर हादसे में एक मुर्गी से लदा ट्रक भी शिकार हो गया
social share
google news

Highway Fog Accident: यूपी के आगरा के चिकन चोर अब पुलिस के रडार पर हैं। आगरा में बुधवार को घने कोहरे के बीच नेशनल हाईवे पर कई गाड़ियां टकरा गई थीं। इसी हादसे के दौरान एक लोडिंग वाहन मैक्स भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इत्तेफाक से उस वाहन में मुर्गियां लदी हुई थी। जैसे ही ये वाहन हादसे का शिकार हुआ तो वहां आस पास के लोगों ने हादसे का शिकार हुए वाहन की तो कोई सुध नहीं ली बल्कि ट्रक में लदी मुर्गियों को लूटना शूरु कर दिया। और मुर्गी चोरों का वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया था। 

हाईवे पर हादसे का शिकार गाड़ियां

पुलिस के मुताबिक घने कोहरे की वजह से विजिबिलिटी बहुत कम थी जिससे हाईवे पर कई गाड़ियां हादसे का शिकार हो गईं। और हादसे का वो वीडियो जब वायरल हुआ तो उसमें ही हादसे का शिकार हुए ट्रक से लोगों को मुर्गी चुराकर वहां से भागते हुएभी देखा जा सकता है। 

मुर्गियां चुराने का वीडियो वायरल

कुछ लोग तो दोनों हाथ में मुर्गियां लेकर वहां से नौ दो ग्यारह होते दिखाई दिए जबकि कुछ लोग दोपहिया वाहन पर सवार होकर जितने चिकन आए हाथ में लेकर वहां से भाग निकले। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सुबह तीन बजे हुआ हादसा

घटना के बारे में पुलिस उपायुक्त सूरज कुमार राय का कहना है कि कोहरे में ट्रांस यमुना इलाके में शाहदरा ब्रिज पर सुबह करीब 3 बजे ये हादसे हुए थे। इस हादसे की वजह से सात लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने ये भी बताया कि सिर्फ एक वाहन को छोड़कर बाकी सभी वाहनों को सड़क से हटा भी दिया गया है। 

हादसे में गई मुर्गियों की जान

बकौल पुलिस एक वाहन का एक्सल टूट गया था जिसकी मरम्मत की जा रही है। लेकिन ट्रैफिक फिर से चालू हो चुका है। मुर्गी चुराने की घटना के बारे में पुलिस अफसर का कहना है कि अभी तक किसी ने इस सिलसिले में कोई शिकायत नहीं करवाई है। अगर कोई इस बारे में शिकायत करवाता है तो निश्चित रूप से जांच भी होगी। वो पिकअप वाहन अलीगंज इलाके के बाद कानपुर की ओर जा रहा था। इस हादसे की इत्तेला के बाद मौके पर पहुँचे मुर्गियों के मालिक ने बताया कि इस हादसे में कई मुर्गियों के मरने की भी खबर है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT