घर की मेड का सनसनीखेज कारनामा, घरवालों को बेहोश कर वो करती थी ये काम, CCTV ने खोली पोल

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी ने एक मेड की खोली पोल
सीसीटीवी ने एक मेड की खोली पोल
social share
google news

UP Crime: आजकल तरक्की की दौड़ में दौड़ने वाले अपनी सहूलियत के लिए अक्सर घरों में नौकर और नौकरानियों को रख लेते हैं। इससे उन्हें उनके घरेलू काम में तो सहूलियत हो जाती है, लेकिन आगरा से जो खबर सामने आई है, वो उन तमाम लोगों को आंखें खोल देगी जो आंख बंदकरके घरों में नौकरानी पर भरोसा भी कर लेते हैं। 

घर की मेड गिरफ्तार

आगरा में पुलिस ने एक घरेलू नौकरानी को गिरफ्तार किया जो न सिर्फ रसोई से खाने पीने का सामान चोरी करती थी बल्कि घरवालों को नींद की गोली देकर उन्हें बेहोश करने के बाद अपने गुल खिलाती थी। गनीमत ये रही कि उसकी मिलाई दवा के असर में कोई गंभीर रुप से बीमार नहीं हुआ। 

मेड की हरकत सुनकर हरकोई हैरान

आगरा में अपनी नौकरानी की हरकत जानने के बाद घर के लोग दंग हैं। मामला आगरा के थाना ताजगंज इलाके के नालंदा टाउन का है। इसी इलाके में बलदीप सिंह भाटिया अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी कमलजीत और उनके दो बच्चे। बलदीप सिंह एक जिम के मालिक हैं। उन्होंने अपने घर में 2017 में एक कामवाली मंजू को अपने घर पर रखा। बाद में बलदीप को पता चला कि मंजू के बच्चे अक्सर बीमार रहते हैं लिहाजा बलजीत ने पैसों से भी उसकी मदद कर दी। लेकिन उसके बाद वो काम छोड़कर चली गईथी। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घर का बढ़ गया खर्च

बाद में नवंबर 2023 में मंजू फिर काम मांगने आई तो घरवालों ने फिर से उसे काम पर रख लिया। बलजीत के घर पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे। लेकिन इस बीचघर में मरम्मत का काम चल रहा था लिहाजा सीसीटीवी कैमरे हटवा दिए गए थे। लेकिन इस बीच बलजीत ने गौर किया कि उसके घर में राशन का का खर्च जरूरत से ज़्यादा बढ़ गया। यहां तक कि दूध आटा और सब्जी समेत ये चीजें बहुत जल्दी जल्दी खत्म होने लगी। जो सामान पहले 15 दिन चलता था वो अब तीन दिन में ही खत्म होने लगा।

बेहोश होकर सोने लगे घरवाले

इतना ही नहीं। बलजीत ने ये भी गौर किया कि उसके घर के लोग यानी उसकी पत्नी और बच्चे दोपहर के वक्त काफी गहरी नींद में सोने भी लगे। शक तो मंजू पर ही था लेकिन कोई सबूत नहीं थे। तब बलजीत ने अपने सीसीटीवी कैमरे दोबारा लगवाए और इसकी जानकारी मंजू को नहीं होने पायी। 

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

सीसीटीवी कैमरे में देखकर बलजीत के पैरों तले जमीन ही खिसक गई थी क्योंकि मंजू खाने के सामान में कुछ सफेद पाउडर जैसी चीज मिलाती हुई दिखी। इतना ही नहीं। जब घर के लोग सो जाते थे तो वो रसोई से खाने पीने का सामान भी चुराकर अपने साथ ले जाती थी। 

ADVERTISEMENT

नशे का पाउडर मिलाती थी खाने में

बलजीत की शिकायत पर पुलिस ने जब मंजू से कडाई से पूछताछ की को उसने कबूल किया कि वो खाने में नशे का पाउडर मिलाती थी। जिसके असल से घर के लोग सो जाते थे और वो आसानी से सामान चुराकर चली जाती थी और किसी को शक भी नहीं हो। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT